बॉलीवुड

अक्षय कुमार के घर लगा सितारों का जमावड़ा, ‘खिलाड़ी’ के दुःख में शामिल होने पहुंचे ये स्टार

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार का 9 सितंबर को 54वां जन्मदिन था. इस खुशी के अवसर से ठीक एक दिन पहले उन पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा था. दरअसल, 8 सितंबर को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था. उनका कुछ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था और आखिरकार उन्होंने बुधवार सुबह 77 साल की उम्र में आख़िरी सांस ली.

akshay kumar

बता दें कि अक्षय कुमार को जब मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली तब वे विदेश में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. वे शूटिंग अधूरी छोड़कर ही आनन-फानन में सीधे मुंबई लौट आए थे. हालांकि उनकी मां का स्वास्थ्य ठीक नहीं हो पाया. अक्षय अपनी मां के बेहद करीब थे. मां के निधन से वे बुरी तरह टूट चुके थे.

सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानकरी देते हुए और शोक जताते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा था कि, ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. आज मैं असहनीय दर्द में हूं…मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.’

अक्षय कुमार की मां के निधन पर फैंस के साथ ही फ़िल्मी सितारों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त किया था. वहीं कई कलाकार ऐसे भी रहे जो अक्षय कुमार के गम में शामिल होने के लिए उनके घर भी पहुंचे थे. आइए देखते हैं कि कौन-कौन से सितारें अक्षय की मां के निधन के बाद उनके घर पहुंचे थे.

करण जौहर…

karan johar

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार करण जौहर अक्षय के दुःख में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंचे. करण ने इस दौरान मास्क के साथ गॉगल कैरी किया था और मीडिया को देखकर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

अजय देवगन…

ajay devgn

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और सुपरस्टार अक्षय कुमार के बीच बेहद मजबूत दोस्ती का रिश्ता है. बता दें कि दोनों दिग्गजों के फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक साथ हुई थी. बेहद अच्छे दोस्त होने के साथ ही दोनों ने कई फिल्मों में साथ में भी काम किया है. अजय देवगन, भी अक्षय के घर पहुंचे थे. वे गाड़ी में बैठे हुए सफ़ेद सफ़ेद रंगे की शर्ट के साथ काला चश्मा पहने हुए नज़र आए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा…

siddharth malhotra

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अक्षय कुमार के घर पर पहुंचे. उन्होंने टोपी लगा रखी थी और मास्क से अपना चेहरा कवर कर रखा था. बता दें कि, सिद्धार्थ और अक्षय साथ में फिल्म ‘ब्रदर्स’ में काम कर चुके हैं.

कियारा आडवाणी…

kiara advani

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई और ख़ूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. बता दें कि दोनों कलाकार साथ में दो फ़िल्में ‘गुड न्यूज’ और ‘लक्ष्मी’ में काम कर चुके हैं. अक्षय की मां अरुणा भाटिया के निधन के बाद कियारा भी ‘खिलाड़ी कुमार’ के घर पहुंची.

मलाइका अरोरा…

malaika arora

हिंदी सिनेमा की बेहद फिट अदाकारा मलाइका अरोरा को भी अक्षय कुमार के घर जाते हुए देखा गया. वे फोन पर बात करती हुए नज़र आई. मलाइका ने इस दौरान सफ़ेद रंग के कपड़े पहन रखे थे.

अर्जुन कपूर…

arjun kapoor

बता दें कि अभिनेता और मलाइका अरोरा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी अक्षय के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन साथ में ही आए थे.

करीना कपूर खान…

kareena kapoor

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा करीना कपूर भी अक्षय कुमार के घर पहुंची थी. बता दें कि अक्षय और करीना भी साथ में काम कर चुके हैं. दोनों के बीच एक अच्छा रिश्ता भी है.

चंकी पांडे…

chunky pandey

अक्षय कुमार और चंकी पांडे करियर की शुरुआत से पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. सफ़ेद रंग के कुर्ते में चंकी पांडे को भी अक्षय के घर जाते हुए देखा गया.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty

एक समय अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. अक्षय के दुःख में शामिल होने के लिए शिल्पा शेट्टी भी पहुंची. वे इस दौरान सफ़ेद रंग के कपड़ों में नज़र आई. उन्होंने चश्मा लगा रखा था और चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था.

Back to top button