बॉलीवुड

कोई डॉक्टर तो कोई है ज्योतिषी, इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के पिता भी बेटों की तरह हैं फेमस

बेटे की तरह ही सफ़ल और चर्चित है इन बॉलीवुड अभिनेताओं के पिता, कोई डॉक्टर तो कोई सर्जन

हिंदी सिनेमा के सितारें अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही वे अपनी निजी ज़िंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. फैंस अपने चहेते स्टार्स के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. कभी स्टार्स अपनी लव लाइफ, शादी, तो कभी अपनी शैक्षणिक योग्यता से चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं हालांकि आज हम आपको कुछ अभिनाओं के पिता के काम-काज के बारे में बताएंगे.

आइए आपको कुछ चर्चित अभिनेताओं के पिता के बारे में बताते हैं कि वे क्या काम करते हैं. खास बात यह है कि वे अपनी क्षेत्र में ख़ूब नाम कमा चुके हैं. इनमें से कोई नेवी में अधिकारी रह चुका है तो कोई डॉक्टर हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-सुनील मल्होत्रा…

sidharth malhotra with father sunil malhotra

इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में आई उनकी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. यह फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ के पिता का नाम सुनील मल्होत्रा हैं. सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में अधिकारी रह चुके हैं.

रणदीप हुड्डा-रनबीर हुड्डा…

randeep hooda with father ranbir hooda

रणदीप हुड्डा ने अपनी दमदार अदाकारी से ख़ूब नाम कमाया है. वे लंबे समय से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. हरियाणा से संबंध रखने वाले रणदीप के पिता का नाम रनबीर हुड्डा हैं. बता दें कि रनबीर हुड्डा एक सफल सर्जन हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी…

sidhant chaturvedi

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म ‘गली बॉय’ से अच्छी ख़ासी पहचान मिली थी. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म में सिद्धांत के काम को भी ख़ूब सराहा गया था. बता दें कि वे इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एमसी शेर के रोल में नजर आए थे. सिद्धांत धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफ़ल होने की ओर बढ़ रहे हैं. उनके पिता की बात करें तो वे एक बड़े चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं.

आयुष्मान खुराना-पी.खुराना…

ayushmann khurrana with father p khurrana

आयुष्मान खुराना ने हिंदी सिनेमा में अब तक अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. अपने छोटे से करियर में वे बहुत शानदार काम कर चुके हैं. आयुष्मान धीरे-धीरे बॉलीवुड का बड़ा नाम बनने की ओर अग्रसर हैं. वे अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. चंडीगढ़ से संबंध रखने वाले आयुष्मान खुराना के पिता की बात करें तो उनके पिता का नाम पी.खुराना हैं और वे एक ज्योतिषी (एस्ट्रोलॉजर) हैं. ख़ास बात यह है कि आयुष्मान के अंग्रेजी नाम में जो शब्द अतिरिक्त जुड़े हुए हैं उन्हें उन्होंने अपने पिता के कहने पर ही जोड़ा है.

कार्तिक आर्यन-मनीष तिवारी…

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन आज के समय में युवाओं के चहेते बने हुए हैं. कई लडकियां उन पर जान छिड़कती है. कार्तिक ने खुद को प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्विटी, लव आजकल, पति पत्नी और वो, लुका छिपी जैसी सफ़ल फिल्मों के चलते साबित किया है. वे भी धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम बनते जा रहे हैं. आने वाले समय में उनके पास और भी कई बड़ी फ़िल्में हैं. बता दें कि कार्तिक के पिता का नाम मनीष तिवारी हैं.

मनीष एक मशहूर पीडियाट्रिशियन डॉक्टर हैं. इतना ही नहीं कार्तिक की मां माला तिवारी भी गायनोकॉलोजिस्ट हैं. वहीं उनकी छोटी बहन कृतिका तिवारी भी डॉक्टर हैं.

Back to top button