बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ‘सिडनाज़’ की वायरल हो रही ये फोटोज़। देखें…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को तक़रीबन एक हफ़्ते का समय बीत चुका है। ऐसे में अब फैंस और सेलेब्स उनसे जुड़ी यादें और फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। जी हां बिग बॉस विनर सिद्धार्थ के गुजर जाने के बाद काफ़ी लोग मायूस हैं। उनमें से एक शहनाज़ गिल भी है। शहनाज़ गिल की हालत सिद्धार्थ के निधन के बाद काफ़ी ख़राब बताई जा रही है। वहीं लोग इन दोनों की फोटोज शेयर कर इन्हें और इनकी दोस्ती की मिसालें दे रहें हैं।

बता दें कि फैंस अब तक सिड के जाने के ग़म से उबर नहीं पाए हैं और किसी न किसी बहाने उन्हें याद कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ ऐसी फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिन्हें शायद अब तक आपने नहीं देखा होगा। इन फोटोज़ में सिद्धार्थ अपनी बेस्ट फ्रेंड और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ कौर गिल के साथ नज़र आ रहे हैं।


गौरतलब हो कि इन तस्वीरों से ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी वेकेशन की तस्वीरें हैं, लेकिन ये तस्वीरें शहनाज़ और सिड के अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की हैं जो अब तक रिलीज़ ही नहीं हुआ था। बता दें कि इस गाने का टाइटल है ‘हैबिट’। शहनाज़ और सिड फिलहाल इस गाने की शूटिंग कर रहे थे जो कि अभी थोड़ी बाकी थी, और इसी बीच सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कहकर चलें गए।

आप फोटोज़ में देख सकते हैं कि सिडनाज़ एक जैसे कलर के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। जहां शहनाज़ ने ब्लू कलर का टॉप और बॉटम पहना हुआ है, वहीं सिद्धार्थ ने सफेद और ब्लू रंग की शर्ट और ब्लू शॉर्टस पहने हुए हैं। दोनों बीच किनारे मस्ती करते दिख रहे हैं। ये फोटोज़ कुछ दिन पहले ही photographerovezsayed इंस्टा अकाउंट पर शेयर की गई हैं जो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही हैं।

आख़िर में आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से अब तक शहनाज़ कहीं भी नज़र नहीं आई हैं। इस वजह से फैंस को शहनाज़ की काफी फिक्र भी सता रही है कि वो किस हाल में हैं? वो ठीक हैं या नहीं? इसको लेकर भी फैंस काफ़ी चिंतित हैं। वहीं खबरें आई थीं कि शहनाज़ ठीक से खा पी नहीं रही हैं और ना ही ठीक से सो पा रही हैं। कुल-मिलाकर कहें तो सिड की मौत के वक्त भी शहनाज़ उनके साथ मौजूद थीं और शहनाज़ की गोद में ही सिद्धार्थ ने अपना दम तोड़ा है। जिसके बाद से वह काफ़ी अकेली और टूटी हुई अपने-आपको महसूस कर रही हैं।

Back to top button