बॉलीवुड

फिर सुर्ख़ियों में रणवीर सिंह का नया लुक, लोगों ने कहा- ‘दिमागी संतुलन ख़राब है इसका’

शुतुरमुर्ग सा बना लिया अपना लुक रणवीर सिंह ने

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। रणवीर का यह अंदाज कई लोगों को पसंद आ रहा है तो कहीं लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ranveer singh

खबरों की माने तो रणवीर सिंह डायरेक्टर शंकर की राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर ‘एस वी सी 50’ के मुहूर्त पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस इवेंट में जाने से पहले रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां उनका लुक काफी अलग दिखाई दिया। इस दौरान रणवीर ने ब्लू रंग का स्टाइलिश कोर्ट पहना हुआ था। इस कोर्ट के अंदर उन्होंने कोई शर्ट नहीं पहनी थी, वहीं उनकी हेयर स्टाइल काफी दिलचस्पी थी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है।

ranveer singh

दरअसल, रणवीर ने एक चोटी ऊपर की ओर बांधी और दूसरी चोटी नीचे की ओर..। जी हां…दो चोटियां बनाकर रणवीर सिंह एयरपोर्ट पहुंचे। उनका यह लुक देखते ही पैपराजी ने कैमरों में कैद कर लिया और रणवीर के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर न लगी। इस दौरान रणवीर ने मास्क लगाया था साथ ही ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए। उन्होंने गले में भगवान गणेश एक स्टाइलिश पेंटेड भी पहन रखा था।

ranveer singh

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के इस लुक की तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। रणवीर का ये अजीब लुक देखकर कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। फैंस का कहना है कि अब तक रणवीर केवल कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपने बालों के साथ भी छेड़छाड़ शुरू कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ganwaar city (@ganwaarcity)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कुछ लड़कियों के लिए भी छोड़ दो..” एक ने लिखा कि, “इसका दिमागी संतुलन पूरी तरह से हिल चुका है।” एक यूजर ने लिखा कि, “कार्टून लग रहा है दो चोटी वाला रणवीर सिंह।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, ‘जोकर’ दिखाई दे रहा है तो वही दूसरे यूजर ने रणवीर सिंह को ‘मुर्गा’ बताया।

इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने रणवीर सिंह के इस स्टाइल को ‘नारियल का पेड़’ तक कह दिया। तो वहीं एक यूजर ने कहा कि, “यह क्या आदमी है यार.. दीपिका ने भी क्या ढूंढा है।” हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह इस तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आए हो वह इससे पहले भी अपने लुक को लेकर कई बार ट्रोल हो चुके हैं। रणवीर का कहना है कि, वह कभी भी ट्रोलर्स की परवाह नहीं करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्दी फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं। वैसे तो यह फिल्म 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई। हालांकि अभी तक इस फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Back to top button