बॉलीवुड

राहुल वैद्य ने बताया सिद्धार्थ के निधन के बाद कैसा है शहनाज का हाल, वीडियो जारी कर कही ये बात

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को करीब एक हफ्ता होने वाला है लेकिन अभी तक उनके परिवार वाले, फैंस और इंटरटेनमेंट कलाकार इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं है। इसी बीच मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने सिद्धार्थ के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि, सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी मां रीता शुक्ला, बहने और सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का हाल कैसा है।

राहुल ने सिद्धार्थ के घर से लौटने के बाद एक वीडियो जारी किया जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि, “रीता आंटी बहुत मजबूत व्यक्तित्व की है, शायद सिद्धार्थ भी इसीलिए अपने इरादों के मजबूत थे क्योंकि आंटी भी उन्हीं की तरह मजबूत है। आंटी ने मुझे बताया कि, मैं कई लोगों के बारे में सुनती हूं कि उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे साथ भी ऐसा ही होगा। अब मैं किसके लिए जियूंगी.. मेरा तो सब कुछ खत्म हो गया। उनकी यह सारी बातें सुनकर मैं अंदर से टूट गया लेकिन ऊपर से दिखाने के लिए मजबूत बना रहा था कि उन्हें हिम्मत बंधा पाऊं। मैं बस इतना चाहूंगा कि रीता आंटी, सिद्धार्थ की बहने और उनके पूरे परिवार को ईश्वर शक्ति दे ताकि वे इस दुख से उभर पाए।”

shehnaaz gill

इसके अलावा राहुल ने शहनाज गिल के बारे में बताया कि, “शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई है। वह अभी भी पूरी तरह शॉक्ड है। सिद्धार्थ की मौत के बाद वह किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं है। राहुल वैद्य ने यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।


siddharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज को गहरा सदमा पहुंचा है। सिद्धार्थ की याद में परिवार ने सोमवार को शाम 5:00 बजे प्रेयर में रखी थी जिसमें कई फैंस परिवार और उनके करीबी दोस्त ऑनलाइन शामिल हुए थे।

सिद्धार्थ का 2 सितंबर गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया था। वह 40 वर्ष के थे। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे। सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस ने अभी सिद्धार्थ के मौत के कारण की पुष्टि नहीं की है।

sidharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को अभिनय की दुनिया में सीरियल ‘बालिका वधू’ से पहचान मिली थी। इसके बाद वह बिग बॉस 13 के विनर रहे। बिग बॉस में आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ी सफलता हासिल हुई और इसके बाद वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस का घर ही था जहां सिद्धार्थ की मुलाकात शहनाज से हुई थी।

इस दौरान दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी एक दूसरे के बिना रह भी नहीं पाते थे। ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज खुद को संभाल नहीं पा रही है। सिद्धार्थ को आखिरी बार वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में भी देखा गया था।

Back to top button