बॉलीवुड

जिन बॉलीवुड स्टार पर आप छिड़कते है जान, वे अपने मां-बाप को नहीं रखते साथ, सभी नाम चौंकाने वाले

फ़िल्मी सितारों की दीवानगी से हर कोई बेहद अच्छे से वाक़िफ़ हैं. लोग अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अपने पसंदीदा कलाकार की तरह ही कई लोग कपड़े पहनते हैं, उनकी तरह हेयर स्टाइल रखते हैं और न जाने क्या-क्या उनके लिए किया करते हैं. वहीं वे उनके बारे में अधिक से अधिक जानने की चाह भी रखते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ख़ास जानकारी लेकर आए हैं जिसमें हम आपको बताएंगे कि वे कौनसे से बॉलीवुड कलाकार हैं जो अपने मां-बाप या अपने परिवार के साथ रहना पसंद नहीं करते हैं. वे घर-परिवार से दूर अकेले ही रहते हैं.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई अदाकारा हैं. आलिया भट्ट ने अपने 10 साल से भी छोटे करियर में किसी सुपरस्टार की तरह नाम कमा लिया है. वे आज के समय की सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं. आलिया ने अब तक कई हिट फ़िल्में दी है. बता दें कि आलिया भट्ट दिग्गज़ फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी हैं.

alia bhatt mother

वहीं उनकी मां का नाम सोनी राजदान है. सोनी भी एक अभिनेत्री हैं. बता दें कि अपनी मां सोनी और पिता महेश दोनों से ही आलिया अलग रहती हैं. वे एक आलीशान फ़्लैट में अकेली ही रहती हैं. जिसे कुछ दिनों पहले ही उन्होंने खरीदा था.

कैटरीना कैफ…

katrina kaif

एक लंबे समय से कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ ही पूरी दुनिया को अपनी ख़ूबसूरती से भी कायल बनाया है. उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में मौजूद है. कैटरीना की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी कैटरीना कैफ की 5 बहनें और इसमें से एक बहन इसाबेल कैफ जो कि कैटरीना से छोटी है वे उनके साथ मुंबई में एक अलग घर में रहती है. कैटरीना अपने परिवार के साथ नहीं रहती हैं.

katrina kaif mother

विक्की कौशल…

vicky kaushal

विक्की कौशल को दशभर में साल 2019 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ से ख़ास पहचान मिली थी. देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. जो सेलेब्स अपने माता-पिता के साथ नहीं रहते हैं उनमें अभिनेता विक्की कौशल का नाम भी शामिल है. प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए वे अपने परिवार से अलग रहते हैं. अपने मुंबई स्थित घर में विक्की अपने पिता श्याम कौशल से अलग रहते हैं.

vicky kaushal father

रणबीर कपूर…

ranbir kapoor

रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम है. अपने करीब 14 साल के फ़िल्मी करियर में रणबीर ने खुद को साबित करके दिखाया है. साल 2007 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज फिल्म ‘सावरिया’ से करने वाले रणबीर भी अपने परिवार से दूर और अलग ही रहते हैं. बता दें कि एक लंबे अरसे से रणबीर अकेले ही रह रहे हैं.

ranbir kapoor mother

गौरतलब है कि अप्रैल 2020 में रणबीर के पिता और दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया था इसके बाद उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर अकेली पड़ गई थी. हालांकि इस दौरान भी वे मां के साथ नहीं रहे. कहा यह भी जाता है कि रणबीर की तरह ही नीतू को भी प्राइवेसी पसंद है. इसके चलते दोनों मां-बेटे अलग-अलग घर में रहते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा…

sidharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा को करीब 9 साल का समय हिंदी सिनेमा में काम करते हुए हो गया है. साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. इन दिनों सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ से सभी का दिल जीत रहे हैं. शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित यह फिल्म सफलता के नए झंडे गाड़े जा रही है.

sidharth malhotra family

सिद्धार्थ भी परिवार से दूर अकेले रहने वाले कलाकारों में शामिल है. कुछ समय पहले सिद्धर्थ ने अपने लिए मुंबई में एक शानदार घर खरीदा था. वे अपने परिवार से अलग इसी घर में रह रहे हैं.

Back to top button