बॉलीवुड

महीनों तक छिपाईं थी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रेगनेंसी की बात, पहनती थी ऐसे ड्रेसेस की ..

ट्विंकल और अक्षय का एक बेटा और एक बेटी है

ट्विंकल खन्ना भले ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हो लेकिन अपनी पर्सनल लाईफ से जु़ड़ी बातें वो कम ही बाहर आने देती है। कईं बार ऐसा हो चुका है जब ट्विंकल खन्ना से जुड़ी बात बहुत बाद में सामने आती है और सब चौंक जाते है। ऐसी ही हुआ था साल 2012 में जब वो दूसरी बार प्रेगनेंट हुई थी। अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को उन्होने कईं महीनों तक सीक्रेट ही रखा था और बाद में जब वो सामने आई तो उन्होने फिटिड टॉप पहन खुलकर अपने बेबी बंप को दिखाया, उसके बाद ही दुनिया को पता चला था कि ट्विंकल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

twinkle

इसी ड्रेस में ट्विंकल खन्ना ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था जिसमें उनके बेबी बंप को साफ देखा जा सकता है। ट्विंकल ने ग्रे कलर का स्ट्रेचेबल स्लीवलेस टॉप पहना था। वहीं ऊपर से उन्होंने वाइट कलर की लॉन्ग शर्ट डाली हुई थी।

twinkle khanna

 

इसके अलावा उनकी और भी कईं तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बम्प साफ दिखाई दे रहा था।

twinkle khanna and akshay kumar

 

ट्विंकल और अक्षय ने 2001 में शादी की थी। उनकी ये तस्वीर नवंबर 2012 की है जब वो अपनी छोटी बेटी को जन्म दे चुकी थी। ट्विंकल के बड़े बेटे का नाम आरव और छोटी बेटी का नाम नितारा है।

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना अब भले ही पर्दे पर नज़र नहीं आ रही हो लेकिन वो पर्दे के पीछे काम कर रही हैं मिस फनीबोन्स नाम का उनका प्रो़डक्शन हाउस है, अक्षय कुमार स्टारर पैडमेन की प्रोड्यूसर भी ट्विंकल खन्ना ही थीं।

Back to top button