बॉलीवुड

राहुल वैद्य से बोली सिद्धार्थ की मां मेरे जीने की वजह अब खत्म हो गई, अब उस के बिना.. : VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला को गुज़रे एक सप्ताह हो चुका है लेकिन उनके दोस्त और परिवार वाले इस सदमें से उबर नहीं पा रहे है। हर कोई उनसे जुड़ी यादें शेयर कर अपना दुख प्रकट कर रहा है। हाल ही में बिग बॉस 14 के विनर रहे राहुल वैद्य ने एक ब्लॉग के जरिए सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए उनसे जुड़ी कुछ यादें शेयर की।

राहुल ने अपने ब्लॉग में कहा कि ‘सिद्धार्थ ने मेरी हर तरह से मदद की, अगर वो नहीं होता तो शायद मैं बिग बॉस के फाइनल तक नहीं पहुंच पाता। जब मुझे सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला तो एक पल के लिए मुझे यकीन नहीं हुआ लेकिन कुछ देर के बाद टीवी पर ख़बरें आने लगीं। इसके बाद मैंने दिशा को साथ लिया और सिद्धार्थ की मां से मिलने गया, सच कहूं तो हमें बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था”।

उन्होने ब्लॉग में सिद्धार्थ की मां के बारे में जिक्र करते हुए कहा ‘जब हम सिद्धार्थ के घर पहुंचे और उनकी मां से बात की तो लगा कि उनपर कितना बड़ा पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां ने कहा कि मैंने अपना जवान बेटा खोया है अब मैं किसके लिए जीऊं, सब ख़त्म हो गया।

राहुल ने कहा, “मेरे इस मुकाम तक पहुंचने में सिद्धार्थ का भी हाथ है और मैं उसका हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा।” शहनाज़ का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से वह किसी से भी बात करने की स्थित में नहीं हैं”।

राहुल का वो ब्लॉग जिसमें वो सिद्धार्थ के साथ अपनी यादें शेयर कर रहे हैं


सिद्धार्थ अपनी मां और शहनाज़ के बेहद करीब थे इन दोनों के साथ की उनकी कईं फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें साफ देखा जा सकता कि उनका इन दोनों के प्रति कितना गहरा लगाव था। यही वजह है कि उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज़ को उनके जाने के बाद इतना गहरा सदमा लगा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज़ न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दी और न तो दुख प्रकट करते हुए उनका कोई बयान सामने आया है।

Back to top button