बॉलीवुड

ऐसे होती है ‘कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, वीडियो में भारती और कृष्णा को देख छूट जाएगी हंसी

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कई सालों से अपने दर्शकों को गुदगुदा रहा है। इसमें नजर आने वाले हर कलाकार भी अपनी अदाकारी और कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। अब तक इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंच चुके हैं। शो में बड़े सितारे आने के कारण अक्सर यहां का माहौल मस्ती भरा रहता है।

krushna abhishek

सेट पर कपिल शर्मा से लेकर भारती और कृष्णा अभिषेक हर कोई शो में आए हुए मेहमानों के साथ एक अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं और जमकर मस्ती करते हैं। इसी बीच शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे दे रहा है कि कैसे कलाकार शो की शूटिंग करते हैं और कितनी मेहनत करते हैं? वैसे यह वीडियो काफी फनी भी है जिसे देखकर आपको हंसी भी आ सकती है।

krushna abhishek

यह वीडियो उस समय का है जब शो में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र बतौर खास मेहमान आए हुए थे। इस वीडियो में कॉमेडी किंग कृष्णा अभिषेक अभिनेता धर्मेंद्र के रूप में दिखाई दे रहे हैं, वही कॉमेडियन भारती सिंह पीले रंग का सूट पहने हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो में यह दोनों ही कलाकार मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में भारती बता रही है कि कृष्णा कितना अजीब ढंग से संतरे खाते हैं जिसे देख कर आपको भी हंसी आ सकती है।

बता दे, इस वीडियो को शो पर गेस्ट की कुर्सी पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया है। इस वीडियो में कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आ रही है, वहीं शो के होस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पूरे सेट पर कई लोग खड़े हैं जो हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं कपिल शर्मा बीच में खड़े होकर सभी से मजाक करते नजर आ रहे हैं और सभी को शो के बारे में समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

krushna abhishek

खबरों की मानें तो इस शो पर जल्द ही सुपरस्टार गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई देने वाले हैं। गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता, बेटी टीना और बेटे हर्षवर्धन भी दिखाई देंगे। गोविंदा पहले भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बन चुके हैं। कहा जा रहा है कि, गोविंदा के आने पर शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक नहीं दिखाई देंगे। पिछली बार भी कृष्णा गोविंदा के आने पर कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने थे। गौरतलब है कि, कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भांजे है और इन दोनों की बिल्कुल भी नहीं पटती है।

govinda

बता दें, इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में अभिनेत्री नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर एक साथ दिखाई दी थी। इसके अलावा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी फिल्म ‘शेरशाह’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Back to top button