बॉलीवुड

कोई शराब, ड्रग्स तो कोई सिगरेट का था आदी, लग गई थी ऐसी लत कि इन स्टार को जाना पड़ा रीहैब सेंटर

बीते दिनों टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया था. हालांकि वे नशे की गिरफ़्त में भी थे. बिग बॉस के प्रतियोगी रहे पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ के ड्राइवर के हवाले से बताया था कि सिद्धार्थ नशे में डूबकर खुद पर कंट्रोल भी खोने लगे थे.

बता दें कि नशे से छुटकारा पाने के लिए सिद्धार्थ कुछ दिन रीहैब सेंटर भी गए थे. लेकिन सिद्धार्थ के साथ ही और भी कई स्टार्स को नशे की बुरी लत से दूर करने के लिए नशा मुक्ति केंद्र जाना पड़ा है. आइए सिद्धार्थ के अलावा कौन है वो कलाकार इस बारे में जानते हैं.

सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar)…

Siddharth Sagar

सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) एक मशहूर कॉमेडियन है. उन्हें इन दिनों नशे ने बुरी तरह से जकड़ रखा है. बता दें कि, सिद्धार्थ पहले अपना इलाज रीहैब सेंटर में करवा चुके हैं हालांकि एक बार फिर से उन्हें रीहैब सेंटर जाना पड़ा है. दरअसल, हाल ही में उन्हें मुंबई पुलिस ने बहुत ही खराब हालत में पकड़ा है. बताया गया है कि वे पूरी तरह से नशे में धुत्त थे. दोबारा से यह मशहूर हास्य कलाकार ड्रग्स का शिकार हो गया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)…

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भला कौन नहीं जानता है. वे कॉमेडी के किंग कहलाते हैं. आपको बता दें कि कपिल भी नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं. बताया जाता है कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद कपिल के नशे में होने के कारण ही हुआ था. उन्होंने फ्लाइट में सुनील को जूता मार दिया था. नशे के कारण कपिल का करियर ख़तरे में आ गया था. हालांकि उन्होंने अपने शो को बंद कर ब्रेक लिया और फिर वे रीहैब सेंटर चले गए.

हनी सिंह (Honey Singh)…

Honey Singh

हनी सिंह (Honey Singh) एक समय अपने गानों से बहुत धूम मचा रहे थे लेकिन अचानक ही वे कहीं गायब हो गए थे. बताया जाता है कि हनी बहुत शराब पीने लगे थे और काफी नशा करने लगे थे. इसके चलते उनका स्टारडम भी फीका पड़ गया. वहीं उनका वजन भी काफी बढ़ गया था. ऐसे में उन्होंने नशे की लत से छुटकारा पाने के लिए रीहैब सेंटर ज्वाइन किया था.

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)…

Shweta Basu Prasad

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) एक टीवी अदाकारा हैं. छोटी उम्र में ही श्वेता ने नशे को अपना साथी बना लिया था. वे छोटी उम्र में ही ड्रग्स और एल्कोहॉल लेने लगी थी. बाद में इस अभिनेत्री को भी इससे छुटकारा पाने के लिए रीहैब सेंटर का रुख करना पड़ा था.

सौरभ पांडे (Saurabh Pandey)…

saurabh pandey

सौरभ पांडे (Saurabh Pandey) टीवी के एक मशहूर अभिनेता हैं. वे छोटे पर्दे पर भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभा चुके हैं. एक समय वे भी नशे में गिरफ्त थे. हालांकि रीहैब सेंटर ज्वाइन करने के बाद वे इस बुरी लत से दूर हो गए.

Back to top button