बॉलीवुड

वायरल हुआ अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का हॉट वीडियो, यूजर्स बोले- ‘गोवा में सब मर गए होंगे…

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें, वीडियोज और लाजवाब डांस के कारण सुर्खियों में रहने वाली इटालियन सुपरमॉडल और अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरों और एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

Giorgia Andriani

इस वीडियो में जॉर्जिया स्विमसूट पहने हुए हॉट एंड बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है और बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘गोवा वाले बीच पर…’ गाना भी बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘बीच मोड ऑन।

Giorgia Andriani

‘ वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, एक्ट्रेस फोटोशूट के लिए बीच पर गई हुई है जहां उन्होंने रेत पर बैठकर बहुत ही बोल्ड पोज दिए। इस दौरान वह वीडियो में दौड़ती हुई भी नजर आ रही है और उनका यह अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जॉर्जिया एंड्रियानी के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘अरे अरे जॉर्जिया गोवा में सब मर गए होंगे’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘आपकी अदाएं बड़ी कातिल है।’ इसके अलावा भी कई लोग जॉर्जिया के इस अंदाज़ की तारीफ कर रहे हैं। जॉर्जिया के इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने कमेंट किया है। जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

giorgia andriani

जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही में मशहूर सिंगर मीका सिंह के साथ दिखाई दी थी। वह एक म्यूजिक सिंगल ‘रूप तेरा मस्ताना…’ में नजर आई थी। जॉर्जिया के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा जॉर्जिया का गाना शहनाज गिल के भाई शहबाज के साथ भी रिलीज हो चुका है।

कहा जा रहा है कि, जॉर्जिया बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। वह अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ एक फिल्म में दिखाई देगी। इससे पहले वह तमिल वेब सीरीज ‘कैरोलिन एंड कामाक्षी’ में एक इटालियन एजेंट की भूमिका में दिखाई दे चुकी है।

giorgia andriani

बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में है। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज भी अक्सर जॉर्जिया के साथ ही नजर आते हैं। कहा जा रहा है कि, जॉर्जिया और अरबाज दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, हालांकि इन दोनों ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Giorgia Andriani

एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने अरबाज खान को लेकर कहा था कि, “यह अरबाज की पॉजिटिविटी है जो मुझे आगे बढ़ाती हैं और मुझे बैलेंसड रखती है। मैं परियों की दुनिया में रहती हूं लेकिन वह रियलिटी में जीते हैं और मुझे भी वास्तविक दुनिया में लाते हैं।” जॉर्जिया से अरबाज खान करीब उम्र में 22 साल बड़े हैं।

giorgia andriani

गौरतलब है कि, साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी अपनी मर्जी के मुताबिक गुजार रहे हैं। अब जहां अरबाज खान जॉर्जिया के साथ रिश्ते में है तो वहीं मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

Back to top button
?>