बॉलीवुड

मां के निधन से पहले अक्षय ने महिला फैन के साथ किया था ऐसा बर्ताव, लोग सुना रहे हैं खरी-खरी

अक्षय कुमार के रवैये पर भड़के फैंस, कहा- इतना एटीट्यूड किस काम का,

बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. फ़िल्मी सितारों की लोकप्रियता से हर कोई अच्छे से वाक़िफ़ हैं. जो बड़े सितारें और सुपरस्टार होते हैं वे जब भी किसी सार्वजनिक स्थान पर पाए जाते हैं तो वे इस दौरान फैंस की भीड़ से घिरे हुए रहते हैं. इस दौरान वे अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए देखें जाते हैं तो कभी उन्हें ऑटोग्राफ देते हैं.

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार को स्पॉट किया गया था. अक्षय की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. भारत के साथ ही उन्हें विदेशों में भी पसंद किया जाता है और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षय हमेशा अपने फैंस के साथ अच्छे से पेश आते है हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि अक्षय को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया.

akshay kumar

दरअसल, हाल ही में अक्षय अपनी किसी आगामी फिल्म की शूटिंग विदेश में कर रहे थे. इस दौरान उन्हें अपनी दिवंगत मां अरुणा भाटिया की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली. ऐसे में वे आनन-फानन में फिल्म की शूटिंग अधूरी छोड़ वापस अपने देश लौट आए. फैंस अक्षय की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और इसकी दीवानगी मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में देखने को मिली. लेकिन अक्षय की एक महिला फैन को निराशा हाथ लगी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिल रहे हैं. अक्षय ने ब्लैक जैकेट और सिर पर कैप पहन रखी है. वहीं खिलाड़ी कुमार ने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा है. अक्षय को देखते ही एक महिला फैन उनसे मिलने के लिए उनकी तरफ दौड़ पड़ी. फैन ने अक्षय से कहा कि, ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं’. लेकिन अक्षय मां की तबीयत ठीक न होने की ख़बर से परेशान थे और ऐसे में उन्होंने फैन से मिलना उचित नहीं समझा. हालांकि लोगों ने बिना कुछ सोचे समझे ही अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अक्षय फैन को अपने पास देख थोड़ा पीछे भी हो गए और पूरी तरह से उसे नजरअंदाज करते हुए गाड़ी में बैठकर चले गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

अक्षय के इस वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘इस लड़की की तरह के लोग क्यों भीख मांगते हुए कहते हैं कि सर मैं आपकी फैन हूं…अरे उन्हें आपकी परवाह तक नहीं है, आप उनके लिए मायने ही नहीं रखते.. पता नहीं लोग क्यों अपनी बेइज्जती करवाते हैं, बहुत बुरा है’, वहीं एक ने लिखा कि, ‘इतना एटीट्यूड किस बात का ?, जबकि एक अन्य ने लिखा कि, ‘फालतू का एटीड्यूड’, एक ने लिखा ‘पहले तो ऐसा नहीं करते थे’.

अक्षय की मां का हुआ निधन…

बता दें कि, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का काफी दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. वे ICU में भर्ती थीं. हालांकि आज सुबह 77 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. मां के निधन से एक्टर बुरी तरह टूट गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा है कि, ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. आज मैं असहनीय दर्द में हूं…मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.’

इससे पहले सुपरस्टार ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, ‘मेरी मां को लेकर आप सभी कि चिंता देखकर काफी इमोशनल हूं. ये मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किल समय है. आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है.’

Back to top button