समाचार

रेप से जुड़े मामले में अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन समेत 38 सेलेब्स की गिरफ्तारी की मांग

रेप से जुड़े एक मामले में अक्षय कुमार, अजय देवगन और सलमान खान समेत 38 सेलिब्रिटिज़ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए तुरंत गिरफ्तारी की मांग की गई है। ये शिकायत दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने की है

salman khan

क्या है पूरा मामला

Gang rape

दरअसल 2019 में हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसे जलाकर मार देने का मामला सामने आया था। जिसके खिलाफ देशभर में प्रदर्शन करते हुए दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई थी। महिला की पहचान सोशल मीडिया में उजागर हो गई थी और जाने अनजाने में इन सेलिब्रिटिज़ ने भी उसका नाम लेते हुए उसे न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। इसी के चलते इन्हें अब कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

शिकायत मे क्या कहा गया

वकील गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा कि दूसरों के लिए एक उदाहरण सेट करने के बजाए ये सेलेब्रिटीज अपनी नैतिक जिम्मेदारी भूल गए और उन्होंने पीड़िता का नाम उजागर कर दिया। कानूनी तौर पर किसी भी रेप पीड़िता या उसके परिवार से जुड़ी जानकारी या उनकी पहचान सार्वजनिक करना कानूनन अपराध है। इसी को ध्यान में रखते हुए शिकायतकर्ता ने तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।

इन सेलिब्रिटिज़ के खिलाफ हुई शिकायत

ajay-devgan

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, रकुलप्रीत सिंह, रवि तेजा, अल्लू सिरीश, चरम्मे कौर जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल इस शिकायत में शामिल है।

Back to top button