बॉलीवुड

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही अजय देवगन की साली। बिकनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें। देखें…

तनीषा मुख़र्जी ने मालदीव से शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दोस्तों संग हो रही है समंदर की सैर...

एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं। जी हां तनीषा वहां से लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। गौरतलब हो कि काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भले ही बड़े पर्दे सफल नहीं हो पाईं हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस की कमी नहीं है। बता दें कि तनीषा आए दिन इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं और वह इंस्टाग्राम पर लगातार अपने तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं तनीषा के फोटो-वीडियो शेयर करते ही उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा जाती है।

Tanisha Mukharji

Tanisha Mukharji

बता दें कि तनीषा ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह स्विमवेयर में समंदर के बीच बोट पर पोज़ देती नजर आ रही हैं। तनीषा हाल ही में मालदीव पहुंचीं और तब से वह लगातार वहां का नजारा इंस्टाग्राम पर फैन्स से शेयर कर रही हैं।

पूल किनारे मस्ती करती नजर आईं अजय देवगन की साली, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें-देखिए

वहीं गौरतलब हो कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब तनीषा ने ऐसी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हों। इससे पहले भी वह इस तरह की ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती आई हैं।


वहीं इस पिक्चर में तनीषा अपने फ्रेंड्स के साथ नज़र आ रही है और वो काफी खुश नज़र आ रही है।

Tanisha Mukharji

बता दें कि ब्राउन कलर की मोनॉकनी में किसी तस्वीर में वह समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं, तो किसी में उन्होंने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है।

Tanisha Mukharji

तनीषा की इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं और लोग इसे लाइक भी कर रहे हैं। बता दें कि इंस्टा पर तनीषा को 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते है।

इसके अलावा एक बात यह है कि भले ही तनीषा का बॉलीवुड करियर उनकी बहन काजोल की तरह सफल नहीं रहा। लेकिन तनीषा लाइफ को खूब इंजॉय कर रही हैं, जिसकी कहानी उनकी ये तस्वीरों भी बयां करती हैं।

Tanisha Mukharji

बता दें कि तनीषा ने ‘बिग बॉस 7’ में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें अरमान कोहली के साथ वह काफी क्लोज़ नजर आ रही थीं।

मालूम हो कि हाल ही में तनीषा 39 की उम्र में एग फ्रीजिंग को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहीं। वहीं इंटरव्‍यू में तनीषा ने बताया था कि वो 33 की उम्र में एग फ्रीजिंग करवाना चाहती थीं लेकिन उनके डॉक्‍टर ने मना कर दिया।

Tanisha Mukharji

आख़िर में विशेष बात। तनीषा मुखर्जी इन दिनों विक्रम राजदान के निर्देशन में बनी एक लघु फिल्म ‘लाइफ इज शॉर्ट’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। तनीषा ने हाल ही में इस फिल्म से अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

Back to top button