बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के हैं 44 लाख फॉलोअर, लेकिन खुद 4 लोगों को करते थे फॉलो, देखें कौन-कौन है

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनसे जुड़ी तमाम तरह की बातें सामने आ रही है और उनसे जुडी कई तरह की जानकारी भी फैंस को मिल रही है. बता दें कि, महज 40 साल की उम्र में टीवी के मशहूर अभिनेता रहे और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार तड़के दिल का दायरा पड़ने के कारण निधन हो गया था. उनके निधन की अचानक मिली ख़बर ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया था.

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला रोज 2 से 3 घंटे जिम में बिताया करते थे. वे छोटे पर्दे के सबसे फिट एक्टर्स में से एक थे. सिद्धार्थ शुक्ल एक ऐसे अभिनेता थे जिन्हें हर कोई काफी पसंद करता था. टीवी इंडस्ट्री में उनका एक अच्छा खासा नाम था और कई कलाकारों के साथ उनका बहुत अच्छा रिश्ता था. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम पर 44 लाख (4.4 मिलियन) फ़ॉलोर्स है. हालांकि दिवंगत अभिनेता के इंस्टाग्राम पर नज़र डालें तो वे केवल 6 लोगों को ही फॉलो करते थे. इनमें से एक एकाउंट टीवी चैनल का और एक प्रोडक्शन हाउस का है. देखा जाए तो वे केवल 4 ही लोगों को फॉलो करते थे. आइए आपको इन सभी के बारे में बताते हैं कि आखिर वे कौन लोग हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)…

sidharth shukla and shehnaaz gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं. इसी सीजन में सिद्धार्थ भी नज़र आए थे और वे इसके विजेता भी बने थे. इस सूची में शहनाज गिल का नाम देखने के बाद कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए. हैरानी तो तब होती जब उनका नाम इस सूची में नहीं होता. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे.

sidharth shukla and shehnaaz gill

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. इस दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. दोनों का प्यार घर के भीतर खूब परवान चढ़ा और घर से बाहर आने के बाद बी अक्सर दोनोने इश्क के चर्चे होते थे. यह जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी और इसे फैंस ने नाम दिया था ‘सिडनाज’. बताया जाता है कि दोनों के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी खुश थे और इनकी शादी दिसंबर 2021 में होने वाली थी. हालांकि सिद्धार्थ इससे पहले ही दुनिया छोड़कर चले गए.

एकता कपूर (Ekta Kapoor)…

sidharth shukla and Ekta Kapoor

एकता कपूर (Ekta Kapoor) हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी हैं. एकता कपूर को टीवी की क्वीन भी कहा जाता है. बता दें कि एकता ने छोटे पर्दे के ढेरों टीवी धारावाहिकों को प्रोड्यूस किया है और यह सिलसिला अब भी जारी है. बताया जाता है कि इंस्टाग्राम पर एकता को सिद्धार्थ लंबे समय से फॉलो कर रहे थे.

केन फर्न्स (Ken Ferns)…

sidharth shukla and ken

सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वाले लोगों की सूची में केन फर्न्स (Ken Ferns) का नाम भी शामिल है. बता दें कि केन फर्न्स सिद्धार्थ शुक्ला के डिजाइनर थे. ख़ास बात यह है कि जब आख़िरी बार सिद्धार्थ शुक्ला टीवी पर डांस पर आधारित शो डांस दीवाने 3 में नज़र आए थे तो उनके लुक को केन ने ही डिसाइड किया था.

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)…

manish malhotra

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) हिंदी सिनेमा के एक बेहद मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. वे टीवी और बॉलीवुड सितारों के कपड़ों को डिजाइन करने का काम करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, मनीष को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे.

एंडेमॉल शाइन इंडिया (Endemol Shine India)…

sidharth shukla

एंडेमॉल शाइन इंडिया (Endemol Shine India) एक प्रोडक्शन हाउस है और इसके अंतर्गत बिग बॉस और बाकी शोज को बनाया जाता है. सिद्धार्थ इस प्रोडक्शन कम्पनी के इंस्टाग्राम पेज को फॉलो कर रहे थे.

कलर्स टीवी (Colors TV)…

सिद्धार्थ को जिस धारावाहिक ‘बालिका वधू’ ने ख़ास पहचान दिलाई थी वो कलर्स टीवी पर ही आता था. ऐसे में सिद्धार्थ के करियर में इस टीवी चैनल का ख़ास योगदान रहा. वे कलर्स टीवी (Colors TV) को भी फॉलो कर रहे थे.

Back to top button