समाचार

खुशी खुशी चल रही थी ज़िन्दगी, तभी पति की लाइफ में आई पुरानी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ वह बड़ा दर्दनाक था

पति पत्नी के बीच रिश्ते की दीवार का मजबूत होना बेहद जरूरी होता है। यदि दोनों में से कोई एक भी बेवफाई कर दें तो अच्छा खासा घर तबाह हो जाता है। अब मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का यह मामला ही ले लीजिए। यहां शादी के कुछ महीने बाद ही पति ने पत्नी को धोखा देना शुरू कर दिया। पति की इस बेवफाई से पत्नी इतनी रूठ गई कि उसने एक ऐसा कदम उठा लिया जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी।

Couple

दरअसल इंदौर शहर के परदेसीपुरा में रहने वाली 18 वर्षीय कोमल की शादी शिवम गायकवाड़ से आठ महीने पहले हुई थी। शिवम एक कैफे पर काम करता है जबकि कोमल साड़ी की दुकान पर जॉब करती थी। यहां दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती हो गई। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद कपल ने शादी रचा ली। शादी के बाद कुछ दिनों तक कोमल की लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा था। वह अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही थी। लेकिन तभी अचानक उसके पति शिवम की पुरानी गर्लफ्रेंड की एंट्री हो गई।

indore-wife-did-suicide-due-to-husband-affair

शिवम अपने पुराने प्यार को भुला न सका और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से रात दिन बातचीत करने लगा। जब कोमल को इस बात की भनक लगी तो वह बहुत नाराज हुई। शिवम और उसके बीच लड़ाई झगड़े होने लगे। बात इस हद तक बढ़ गई कि सोमवार रात को कोमल ने जहर खाकर खुदखुशी कर ली। उसे अपने पति की बेवफाई का बड़ा दुख था। उसे ये बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हो रही थी कि उसके और शिवम के बीच एक पराई लड़की आ गई। ऐसे में उसने दुखी होकर अपनी जान दे देना ही सही समझा।

indian police

कोमल की आत्महत्या के बाद उसके मायके वाले हैरत में पड़ गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया। अब वे सभी चाहते हैं कि शिवम को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। उधर पुलिस भी आत्महत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शव अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी शिवम का मोबाईल भी जब्त कर लिया। फिलहाल वे शिवम की कॉल डिटेल्स निकाल रहे हैं।

couple

उधर कोमल के पिता हेमराज और भाई ने जमाई राजा शिवम पर बेटी को प्रताड़ित करने आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शिवम ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी की थी। लेकिन शादी के बाद वह उसके साथ आए दिन मारपीट करता रहता था। वह कोमल पर कड़ी निगरानी भी रखता था। वह क्या करती है, कहां जाती है ये सब चेक करता था। कोमल के रूम से पुलिस को अभी तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस कोमल और शिवम दोनों के मोबाईल फोन जब्त कर उसकी जांच कर रही है।

कोमल के जाने के बाद उसके परिवार में हर कोई उदास है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि महज 18 साल की उम्र में उनकी बेटी इस दुनिया को छोड़कर चली गई। ये उनके लिए बहुत बड़ा सदमा है। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button