समाचार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, एक्टर ने लिखी भावुक पोस्ट। जानिए…

एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन, असहनीय दर्द में हैं खिलाड़ी कुमार...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया अब इस दुनिया में नहीं रहीं। जी हां आज सुबह उनका निधन हो गया। अक्षय कुमार ने मां के निधन के बाद सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। बता दें कि अक्षय की मां बीमार थीं और आईसीयू में थीं। उनकी हालत सीरियस होने पर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय यूके से फिल्म ‘सिंडरेला’ की शूटिंग छोड़कर आए थे। उन्होंने मां की हेल्थ के लिए चिंता जताने वालों का शुक्रिया भी अदा किया था।


गौरतलब हो कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि, “वह मेरी जिंदगी का केंद्र थीं। आज मुझे अपने अस्तित्व के हर हिस्से में दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांतिपूर्वक यह संसार छोड़ दिया और वह दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ हैं। इस वक्त मैं और मेरा परिवार इस वक्त से गुजर रहा है, मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति।”


इतना ही नहीं आप सभी को मालूम हो कि मां अरुणा भाटिया के निधन (Akshay Kumar mother pass away) से कुछ घंटे पहले भी अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा था कि मेरी मां के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता शब्दों से परे हैं। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मां की तबीयत खराब होने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग रोककर लंदन से मुंबई वापस आए थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की मां की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

आईसीयू में एडमिट थी अक्षय कुमार की मां…

बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ थी और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट थी। ऐसे में अक्षय कुमार यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए थे। बता दें कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है। इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का निर्णय लिया था।

लंदन में चल रही थी सिंड्रेला की शूटिंग…

जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी मां के साथ रहने के लिए वापस लौटे थे ताकि उनकी सेवा कर सकें लेकिन आज उनका निधन हो गया।

कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकीं थी अक्षय की मां …

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब है और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। मालूम हो कि अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर भी रह चुकीं थी और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्में शामिल हैं।

Back to top button