ऐश्वर्या राय के साथ सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि आग बबूला हो गए अभिषेक बच्चन!

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हमेशा चर्चा में रहते हैं, कभी अपनी फिल्मों और उनकी कमाई के कारण तो कभी अपनी ऊटपटांग हरकतों के कारण. उनके फैन्स भी उनके खिलाफ एक शब्द सुनना पसंद नहीं करते. सलमान को बॉलीवुड में खास तौर से उनके मजेदार अंदाज के लिए जाना जाता है, वैसे तो सलमान खान अपने हिट एंड रन मामले से लेकर काला चिंकारा और हिरण शिकार मामले में अक्सर सुर्खियां बटोरते रहे हैं लेकिन इसके अलावा एक और वाकया है जिसके चलते सलमान खान अखबारों के मनोरंजन पेज और मीडिया के गॉसिप शो में टॉप पर रहे.

सलमान अभी तक ऐश्वर्या राय को नहीं भुला सके :

सलमान की जिंदगी में लड़कियां तो बहुत आईं मगर ऐश्वर्या राय जैसी नहीं, हालांकि दोनों के बीच लम्बे समय से कोई रिश्ता नहीं है, और ऐश्वर्या भी शादी करके अपना घर बसा चुकी हैं, मगर सलमान खान करियर की बुलंदियां हासिल करने के बाद भी अब तक कुंवारे हैं, उनके फैन्स और जानकर कहते हैं कि वो ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे मगर ऐसा नहीं हो पाया. माना जाता है कि अभी भी ऐश्वर्या से जुडी यादें सलमान खान की लाइफ का एक अहम हिस्सा हैं, सलमान अभी तक ऐश्वर्या राय को नहीं भुला सके हैं.

सलमान खान ने ऐश्वर्या की तरफ एक फ्लाइंग किस किया :

बीते दिनों सलमान खान ने एक अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखते ही अभिषेक बच्चन आग बबूला हो गए. दरअसल सलमान स्टेज पर पहुंचे और ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ऑडियंस की पहली ही लाइन में बैठी थीं. सलमान खान ने ऐश्वर्या की तरफ एक फ्लाइंग किस किया जिसे देखते ही अभिषेक बच्चन आग बबूला हो गए, हालांकि कोई भी पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा होते देख आग बबूला जरूर होगा.

तब भी यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, सलमान के फैन्स ने इसे भाई का प्यार बताया तो कुछ लोगों ने इसे बत्तमीजी कहा, हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं है कि सलमान ने किसे फ्लाइंग किस किया था, ऐश्वर्या को या उनके पीछे बैठे किसी और इन्सान को, हो सकता है कि ऐश्वर्या पहली ही लाइन में बैठी थीं इसलिए उन्हें लगा हो कि यह किस उनके लिए है, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं था. यह भी हो सकता है कि सलमान ने ऐश्वर्या को देख एकबार फिर से अपने प्यार का इजहार किया हो. खैर जो भी हो ऐसी ऊटपटांग हरकतों से सलमान खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.