बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम नहीं भुला पा रहे फैंस, गम में गुदवा रहे एक्टर के नाम का टैटू

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सितारें सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उनके जाने का गम अब तक ताजा बना हुआ है। अभी भी उनके चाहने वालों को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं। गौरतलब है कि 2 सितंबर की सुबह हमने बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया था। उन्हें हार्ट अटैक आया था। उनकी उम्र महज 40 वर्ष थी। इतनी कम उम्र में मौत को गले लगाने की वजह से सिद्धार्थ के फैंस बड़े दुखी हैं।

sidharth shukla

3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार था। उस दौरान भी हजारों की संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी। हर कोई बस आखिरी बार अपने पसंदीदा एक्टर की एक झलक देखना चाहता था। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी मां बेहद दुखी हैं। उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका लाड़ला बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा है। उधर दूसरी तरफ सिद्धार्थ की दोस्त और गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल का रो रोकर बुरा हाल है। जब वह सिद्धार्थ से मिलने उनके अंतिम संस्कार में आई तो एक्टर के पार्थिव शरीर से लिपटकर खूब रोई। उनकी नाजुक हालत देख बाकी लोगों की आंखें भी नम हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

सिद्धार्थ के दोस्त और रिश्तेदार ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी एक्टर के निधन पर खूब रोए। सिद्धार्थ अब जा चुके हैं, पीछे बस उनकी यादें रह गई है। ऐसे में फैंस अपने अपने अंदाज में एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मसलन किसी ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया तो किसी ने उनकी तस्वीर अपनी पीठ पर बना ली। हर कोई इस दौरान बड़ा ही भावुक नजर आया। सिद्धार्थ के फैंस की ये इमोशनल तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो री हैं। इन तस्वीरों में फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की मौत से एकदम मायूस और उदास नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि फैंस सिद्धार्थ शुक्ला से कितनी मोहब्बात करते थे। ये वही फैंस हैं जिन्होंने उन्हें बिग बॉस 13 का विनर भी बनाया था। शो में सिद्धार्थ की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था। यह शो जीतने के बाद वे अपने करियर के पीक पर भी थे। उनके पास कई शोज और वेब सीरीज के ऑफर थे। लेकिन अफसोस की हम सिद्धार्थ को अब कभी भी किसी नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते नहीं देख पाएंगे।

sidharth shukla

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में बाबुल के आंगन छूटे ना सीरियल से की थी। हालांकि उन्हें असली लोकप्रियता ‘बालिका वधू’ सीरियल से मिली थी। इस शो से वे घर घर फेमस हो गए थे। उन्होंने ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन थे। उन्हें आखिरी बार ‘ब्रोकन बूट ब्यूटीफुल’ नामक वेब सीरीज में देखा गया था।

इस बात में कोई शक नहीं कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद हर आंखें नम है। हर कोई यही चाहता है कि काश वह वापस आ जाए। उनका इतनी कम उम्र में जाना हर किसी को बुरा लग रहा है।

Back to top button