बॉलीवुड

फैंस सिद्धार्थ को ‘मम्माज़ बॉय बुलाते थे’, इन तस्वीरों को देख आप खुद ही समझ जाएंगे

अपनी मां के बेहद करीब थे सिद्धार्थ, पिता का देहांत काफी पहले ही हो चुका है

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अब उनके फैंस के पास केवल उनकी यादें ही बचीं हैं। सिद्धार्थ के व्यहवार और सादगी के अलावा अगर किसी चीज़ की चर्चा की जाती है तो वो उनकी मां के साथ उनके रिश्ते की। पिता के दुनिया से चले जाने के बाद उनकी मां ही उनकी जिंदगी बन गई थी वो हमेशा अपनी मां के ईर्द गिर्द ही नज़र आते थे। जब भी सिद्धार्थ के पास खाली समय होता था तो वो अपनी मां से बातें करना पसंद करते थे। आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिससे आप समझ जाएंगे कि उनका मां के साथ कितना गहरा रिश्ता था और क्यों उनके फैंस उन्हें मम्माज़ बॉय बुलाते थे।

sidharth shukla

अपनी मां के साथ खाली समय में वक्त बिताते सिद्धार्थ शुक्ला। उन्हें हमेशा मां के आस-पास रहना अच्छा लगता था। जिस रात उन्हें हार्ट अटैक आया उस रात भी मां उनके साथ ही थीं।

sidharth shukla

काम से फ्री होकर अक्सर सिद्धार्थ मां के साथ इसी तरह समय व्यतीत करते थे। तस्वीर में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

sidharth shukla

बिग बॉस 13 जीतने के बाद मां के साथ खुशी मनाते सिद्धार्थ। ये पल उनकी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों में से एक था।

sidharth shukla

ये फोटो उस वक्त का है जब सिद्धार्थ की मां अचानक बिग बॉस के सेट पर पहुंच गई थी। सिद्धार्थ उन्हें वहां देख भावुक होकर रो दिए थे। इसी से समझा जा सकता है कि मां-बेेटे के बीच कितना प्यार था।

sidharth shukla

शो फंक्शन के दौरान सिद्धार्थ अपनी मां के साथ डांस कर रहे हैं।

sidharth shukla

इस फोटो में सिद्धार्थ अपनी मां और कज़िन भाई-बहन के साथ हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने परिवार से कितना प्यार करते थे। उनकी मां के लिए भी सिद्धार्थ और उनकी बहन ही सबकुछ थे। सिद्धार्थ अक्सर अपनी मां को बाहर घुमाने भी ले जाते थे।

Back to top button