बॉलीवुड

इस वजह से परिवार ने ऑनलाइन रखी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट, जानिए कैसे हो सकते हैं शामिल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने से परिवार और करीबी दोस्तों को जितना झटका लगा है, उतना ही बड़ा सदमा उनके फैंस को भी लगा है। हर कोई इस अभिनेता की मौत से हैरान है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने सोमवार को उनके फैंस और करीबियों के लिए प्रेयर मीट (शोक सभा) रखी है। खास बात यह है कि, सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट ऑनलाइन रखी गई है जिसके चलते हर कोई इस शोक सभा में शामिल हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बता दें, ऑनलाइन शोक सभा की जानकारी सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त और अभिनेता करणवीर बोहरा ने साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि, “आइए। आज शाम 5:00 बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए एक साथ आते हैं। जो उनकी मां रीता आंटी और उनकी बहनों नीतू, प्रीति और शिवानी दीदी ने आयोजित की है।” पोस्टर पर प्रेयर मीट का ज़ूम मीटिंग आईडी और लिंक भी शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार ब्रम्हाकुमारी का अनुयायी रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार भी ब्रम्हाकुमारी रीति-रिवाजों के मुताबिक किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला भी ब्रह्माकुमारी संस्थान से जुड़े हुए थे। वह अपनी मां रीता शुक्ला के साथ राजयोग ध्यान के लिए माउंट आबू स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान पर जाया करते थे। इसके अलावा मुंबई में भी सिद्धार्थ ब्रम्हाकुमारी के सेंटर पर जाते रहते थे।

sidharth shukla

 

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ब्रह्माकुमारी संस्थान की मुखिया राजयोगिनी दादी रतन मोहिनी ने भी शोक जताया था। उन्होंने सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। खबर है कि अब प्रेयर मीट भी संस्थान की तरफ से ही आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में आज शाम 5:00 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की है। प्रेयर मीट वीडियो कॉल के जरिए शुरू होगी। यह प्रेयर मीट प्रोटोकॉल को देखते हुए रखी गई है।

prayer meet

बता दें, इससे पहले रविवार को बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया और उनकी जर्नी को दिखाया। इस दौरान करण जौहर इमोशनल होते हुए भी दिखाई दिए। करण ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कहा कि, “सिद्धार्थ बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट रहे। सिर्फ मेरे ही नहीं वह कई लोगों के दोस्त थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वह हम सब को छोड़कर इस दुनिया से जा चुके हैं। सिद्धार्थ एक बहुत अच्छे बेटे, अच्छे दोस्त और बहुत ही बेहतरीन शख्स थे। उनकी जो पॉजिटिविटी और उनकी स्माइल ने हम सबका दिल जीत लिया था।”

karan johar

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से हो गया था। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे। सिद्धार्थ शुक्ला को अभिनय की दुनिया में सीरियल ‘बालिका वधू’ से पहचान मिली थी इसके बाद वह बिग बॉस 13 के विनर रहे। बिग बॉस में आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ी सफलता हासिल हुई और इसके बाद वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। सिद्धार्थ को वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में भी देखा गया था।

Back to top button