बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सुशांत की बहन ने लिखा पोस्ट, कहा- अच्छे लोगों को भगवान भी…

टीवी दुनिया के अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। 40 वर्ष की उम्र में दुनिया छोड़ने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक उदास है। आम आदमी से लेकर बड़े सेलेब्रेटी हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

श्वेता सिंह कीर्ति ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “तुम हमेशा याद आओगे सिद्धार्थ। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं आशा करती हूं कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिलेगी। मुझे समझ नहीं आता कि भगवान अच्छे लोगों को इतनी जल्दी क्यों बुलाते हैं?” इसके अलावा श्वेता सिंह ने सिद्धार्थ का एक पुराना ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े केस में अपडेट दिया था। इस पोस्ट में सिद्धार्थ ने लिखा था कि, “सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है और सीबीआई मामले को देखेगी। लोग और परिवार के आंदोलन की जीत हुई। बधाई। उम्मीद है सच्चाई जल्दी बाहर आएगी और सुशांत सिंह को न्याय मिलेगा।”

बता दें कि, 14 जून 2020 को श्वेता सिंह के भाई और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह का शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था जिसके बाद बॉलीवुड में एक मातम सा छा गया था। इस घटना ने सिद्धार्थ की ही तरह हर किसी को हैरान कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत भी सिद्धार्थ की तरह एक उभरते हुए एक्टर थे और इन दोनों की मौत ने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचाया है। खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में जांच एजेंसियां अभी भी छानबीन में लगी हुई है। सुशांत सिंह का केस देश की शीर्ष एजेंसी सीबीआई के हाथ में है। हालाँकि अभी तक इस केस को लेकर किसी भी तरह का कोई ठोस फैसला नहीं आया है।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उनके परिवार वालों का बुरा हाल है। शहनाज गिल सिद्धार्थ की मौत से बुरी तरह टूट चुकी है। गौरतलब है कि, बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस में इन दोनों को लेकर काफी दीवानगी देखने को मिली। लोग शहनाज और सिद्धार्थ को प्यार से सिडनाज भी कहते थे। ऐसे में सिद्धार्थ का दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए बड़ा झटका है। मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीर भी देखने को मिली है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की हालत बहुत खराब है। टीवी की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने खुद सिद्धार्थ के फैंस के लिए एक नोट लिखा है।

उन्होंने कहा कि, “सिद्धार्थ का एक फैन कोमा में है और एक फैन आईसीयू में। यह दोनों ही तस्वीर मैंने देखी। सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस प्लीज अपना ख्याल रखें। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि अपने माता पिता और परिवार के बारे में सोचें। सिद्धार्थ इससे कभी खुश नहीं होंगे। उन्हें सम्मान देने के लिए मजबूत बने और एक-दूसरे का साथ देने की कोशिश करें।” बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और कविता कौशिक बिग बॉस 14 में एक साथ दिखाए दिए थे। कविता इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं थी जबकि सिद्धार्थ शो की शुरुआत में बतौर सीनियर आए हुए थे।

Back to top button