बॉलीवुड

इस बॉलीवुड हिरोइन से मिस यूनिवर्स का खिताब हार गई थी हॉलीवुड की ‘वंडर वुमन’

मुम्बई – हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमन रिलीज हो चुकी है और देश और विदेश में इसे खूब पसंद किया जा रहा है। एक तरफ वंडर वुमन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, तो दूसरी तरफ इस फिल्म की हिरोइन गेल गेलडोट के काम की भी खूब सराहना हो रही है। फिल्म में गेल गेलडोट ने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया है। गेल मूलतः से इजरायल हैं। लेकिन, अभी एक खबर खूब चर्चा बटोर रही है। इस खबर के मुताबिक गेल ने 2004 में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। लेकिन वह इंडियन ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से हार गई थी। Wonder woman gal galdot.

तनुश्री ने तोड़ा था वंडर वुमन का मिस यूनिवर्स का सपना :

Wonder woman gal galdot

साल 2004 में हुए इस मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में तनुश्री टॉप 10 में पहुंची थी और गेल एलिमिनेशन राउंड के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। आपको बता दें कि गेल केवल 18 साल की उम्र में ही मिस इजरायल बन गई थी। हाल ही में दिये गए एक इंटरव्यू में गेल ने कहा कि मुझे उस वक्त ये तक नहीं पता था कि मुझे करना क्या है और मैं मिस इजरायल बन गई थी।

Wonder woman gal galdot

गेल ने कहा कि, मैंने इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को बहुत हल्के में लिया, जिसका एहसास मुझे बाद में हुआ कि मैं ग्लोबल प्लेटफॉर्म में अपने देश को रिप्रेजेंट कर रही हूं। शायद मैंने ये गलती कर दी, मुझे इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए था। आपको बता दें कि वंडर वुमन की शूटिंग के दौरान गेल 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस फिल्म के पहले गेल को कई विवादों का भी सामना करना पड़ा था। इजराइली होने के कारण उनकी फिल्म पर रोक लगाने की बात भी चली थी।

तनुश्री दत्ता लंबे समय से बॉलीवुड से हो गई गायब :

Wonder woman gal galdot

हालांकि, तनुश्री दत्ता ने 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद उन्होंने 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। चॉकलेट (2005), स्पीड (2007), रिस्क (2007), गुड ब्वॉय, बैड ब्वॉय (2007), सास बहू और सेंसेक्स (2008) जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन, तनुश्री बॉलीवुड फिल्म ‘रामा : द सेवियर’ (2010) के बाद से पर्दे से गायब हो गईं।

Wonder woman gal galdot

तनुश्री को बतौर हीरोइन फिल्में मिलना बंद हो गईं और वे बॉलीवुड में गुमनाम बनकर रह गई। तनुश्री के बारे में कुछ समय पहले खबर आई थी उन्होंने अध्यात्म की तरफ रुख कर लिया। तनु ने कई धार्मिक यात्राएं की, जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि आश्रमों में बॉलीवुड से ज्यादा सेक्स होता है।

Back to top button