दिलचस्प

‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर इस लड़की का डांस देख रवीना टंडन को भूल जाएंगे – देखें

नई दिल्ली – साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ खूब चर्चा में रही थी, जिसके गाने आज तक लोगों की जुबान पर छाये रहते हैं। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन स्टारर ‘मोहरा’ उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी इसके ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने को बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म का सबसे हिट गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ आज भी घरों और पार्टियों में खूब बजता है। इसलिए इसके कई सारे रीमेक-रीमिक्स बन चुके हैं। हाल ही में अब्बास मस्तान की फिल्म “मशीन” में इसी फेमस गाने का रीमेक बनाया गया। Girl dance on mohra song.

 23 साल पुराने गाने पर लड़की ने लगाया नया तड़का :

इससे पहले हमने आपको सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे इसके एक और रीमिक्स को दिखाया था। जिस रीमिक्स गाने का ज्यादातर हिस्सा अंग्रेजी में है, फिर भी इस गाने का सुरूर पुराने जैसा ही जबरदस्त है। दरअसल, फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान ने अपनी फिल्म मशीन में मस्तान के बेटे मुस्तफा बर्मावाला को लॉन्च किया था।

फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी। यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म थी। इसके वीडियो को यूट्यूब पर विद्या वोक्स नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। यह यूट्यूब अकाउंट मैशअप्स गानों के लिए मशहूर सिंगर विद्या अय्यर का है। वायरल हो रहे इस दूसरे वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस लड़की ने अपनी ही घर की छत पर डांस किया है।

 खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो :

मोहरा में रवीना टंडन ने इस गाने पर जो स्टेप किये थे, इस लड़की के स्टेप उससे थोड़ा अलग हैं और लड़की के एक्सप्रेशन रवीना से भी कमाल के हैं। आपको बता दें कि इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘मशीन’ में दोबारा ‘तू चीज बड़ी है मस्त, मस्त’ गाने का इस्तेमाल किया गया था।

जिसे नेहा कक्कड़ और उदित नारायण ने गाया है। इस वीडियो को 3 अप्रैल को यूट्यूब को अपलोड किया गया था जिसे अब तक 54,334,439 बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर अपलोड किये गये इस वीडियो में दीपा आयंगर ने डांस किया है। अपलोड किये गए वीडियो में दिए गए डिटेल के मुताबिक दीपा आयंगर ने यूट्यूब पर DeepaDance नाम से पेज भी बना रखा है।

देखें वीडियो –

https://youtu.be/alzwEwmin_c

Back to top button