बॉलीवुड

सिद्दार्थ की अंतिम विदाई में दिखावा करने वालों पर भड़की माही विज, बोली -जब मैं मरूं तो ऐसे..

सिद्धार्थ जैसे एक्टर और उभरते सितारे को इतनी जल्दी खो देने से पूरा देश सदमे में हैं। अंतिम विदाई के वक्त कईं बड़े-बड़े कलाकार उनके घर वालों को सांत्वाना देने और सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। वहां पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे जो सेलिब्रिटिज़ के फोटो ले रहे थे। ऐसे में कुछ एक्टर्स ने वहां भी मास्क निकालकर पत्रकारों के सामने पोज़ देना शुरु कर दिए। अब  सिद्धार्थ की दोस्त माही विज ने ऐसे लोगों को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई है।

क्या कहा माही ने

Mahi

माही ने दिखावा करने वालों पर गुस्सा जताते हुए कहा कि जो लोग कल तक चक्कर खा रहे थे वो कुछ ही समय में रील्स बनाने लगे हैं। इसी के साथ माही ने तीन अलग-अलग सोशल मीडिया पोस्ट की जिसमें उन्होने अपना गुस्सा जाहिर किया।

देखिए वो तीनों पोस्ट जिनके जरिए माही ने अपना गुस्सा जाहिर किया । 

पहली पोस्ट में उन्होने लिखा कि “जब मैं मरूं तो ऐसे लोगों को ही बुलाना जो मुझसे प्यार करते हों न कि उन लोगों को जो केवल फोटो खिंचाने के लिए आए हों ”

mahhi vij

दूसरी पोस्ट में उन्होने लिखा “तबाह हुए लोग वापस घर जाकर रील्स नहीं बनाते और न तो हंसते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं।”

mahhi vij

माही की तीसरी पोस्ट में उन्होने लिखा “जिंदगी आगे चलती है और हम सब आगे बढ़ना सीखते हैं लेकिन जिन्हें कल तक चक्कर आ रहे थे वो आज रील्स बना रहे हैं”।

अच्छे दोस्त थे सिद्धार्थ और माही

mahhi vij sidharth

सिद्धार्थ शुक्ला और माही विज दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए माही ने कहा था “मैं इस घटना से पूरी तरह स्तब्ध हूं। सिद्धार्थ और मैं खतरों के खिलाड़ी में साथ थे। वह शो में मेरे इकलौते दोस्त थे। हम शो के बाद भी संपर्क में रहे। हम अक्सर हैंगआउट करते थे, चिल करते थे और साथ में पार्टी करते थे। वह बहुत ही भावुक और मस्ती से भरपूर इंसान थे। जीवन वास्तव में अप्रत्याशित है और हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां हम ज्यादातर बुरी खबरें सुन रहे हैं।”

माही ने इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ वाली फोटो शेयर कर दुख जाहिर किया

mahhi vij sidharth

जय भानुशाली ने भी जताय दुख

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

माही विज के पति जय भानुशाली ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए दुख जताया। जय ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे. भले ही वो इस दुनिया से चले गए हो लेकिन हमारे दिलों में वो हमेशा रहेंगे। सिद्धार्थ और जय दोनों ही अच्छे दोस्त थे। दोनों बिग बॉस 13 में साथ थे।

Back to top button