बॉलीवुड

सिद्धार्थ की मां अकेली हो गईं हैं कहने वालों की विकास गुप्ता ने ली क्लास, कहा- मत भूलो की शहनाज ..

टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दुनिया से हमेशा के लिए रुख्सती ले ली। जी हां उनके जाने के बाद पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गम पसरा हुआ है। बता दें कि इसी बीच कुछ सेलेब्स ने पैपराजी को सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीड‍ियोज लेने पर लताड़ लगाई थी और अब विकास गुप्ता ने सेलेब्स को सिद्धार्थ की मां को अकेला कहने पर फटकारा है।

Sidharth Shukla death

जी हां बता दें कि विकास ने ट्वीट कर कहा कि सिद्धार्थ की मां अकेली नहीं हैं, उनकी दो बेट‍ियां और शहनाज गिल हैं। विकास लिखते हैं कि, “सभी सेलेब्स और पीआर (PR) जो यह कहकर मदद करने के लिए उतावले हो रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां अब अकेली रह गईं। आपको शायद मालूम नहीं कि उनकी दो बेट‍ियां हैं और मत भूलो की शहनाज गिल भी है। वे एक-दूसरे के साथ हैं और अगर जरूरत पड़ी तो ये मह‍िलाएं आप सबका भी ख्याल रख सकती हैं। ऐसे में दूसरे लोग अपनी दुआओं में इन्हें याद रखें।”

Sidharth Shukla death


इतना ही नहीं बता दें कि इससे पहले विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ के साथ एक वीड‍ियो शेयर किया था। यह वीड‍ियो बिग बॉस 13 के घर में बिताए सिद्धार्थ के साथ कुछ खुशी के पलों का था। जी हां इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, “जो भी होता है वो हमेशा अच्छे के लिए नहीं होता। #sidharthshukla #shehnaazgill #sidnaaz पर‍िवार और उनके चाहने वालों के लिए दुआ करे। सिद्धार्थ को जाने देने के लिए मजबूत बनना होगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई थी। उन्हें सुबह कूपर अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टर्स ने उन्हें पहले से मृत बताया। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ को उस दिन सुबह लगभग तीन साढ़े 3 बजे सीने में दर्द उठा था और उस वक्त उनकी मां ने उन्हें पानी दिया और फिर सिद्धार्थ सो गए थे। जिसके दूसरे दिन जब सिद्धार्थ काफी देर तक नहीं उठे तो घरवालों ने डॉक्टर को बुलाया और बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत की पुष्ट‍ि की गई। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया था।

Back to top button