बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सुशांत राजपूत को क्यों याद कर रहें फैंस। ये है इन दोनों में समानता। जानिए…

Sidharth Shukla और Sushant Rajput में कॉमन है ये बातें। जानिए कैसी थी दोनों के बीच दोस्ती?...

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद हर तरफ़ शोक की लहर है। सिद्धार्थ के परिजन से लेकर उनके फैंस तक उनके जाने के बाद गमगीन हैं। वहीं इसी बीच अब सिद्धार्थ के जाने के बाद लोग सुशांत राजपूत को याद कर रहें हैं। जी हां वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद सुशांत राजपूत की याद आना स्वाभाविक है, क्योंकि ऐसी कई बातें थी, जो दोनों में कॉमन थी। बता दें कि दोनों में सबसे अहम बात जो थी।

Sidharth And Sushant

वह ये कि दोनों इंडस्ट्री के उभरते सितारें थे, लेकिन दोनों ने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। इतना ही नहीं, यह काफ़ी कम ही लोगों को पता है कि इन दोनों अभिनेताओं की दोस्ती भी कमाल की थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दोनों एक्टर्स के बीच कई बातें समान थी। आज हम आपको इन्हीं बातों के बारे में बताने जा रहें हैं…


तेजी के साथ बॉलीवुड में बढ़ रहा था कद…

Sidharth And Sushant

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत दोनों का कद बॉलीवुड में लगातार बड़ा हो रहा था। टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने के बाद दोनों सितारे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रहे थे, तभी उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत को धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से खास पहचान मिली थी। वहीं सिद्धार्थ ने बिग बॉस जीतकर नाम कमाया था।

खुली आँखों से सपने देखने वाले थे दोनों…


गौरतलब हो कि जब भी कोई युवा अभिनय की दुनिया में स्टार बनने की चाहत लेकर मुंबई आता है तो उसके सपने काफी बड़े होते हैं, लेकिन एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। दोनों अभिनेताओं ने अपना संघर्ष पूरा कर लिया था और अब बॉलीवुड में उनका नाम बड़ा हो रहा था, लेकिन इसी समय ये दोनों दुनिया छोड़कर चले गए।

फिटनेस को लेकर फिक्रमंद थे दोनों…


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिटनेस को लेकर खूब मेहनत करते थे और दोनों ही बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक थे। दोनों ही एक्टर की बॉडी बहुत बेहतरीन थी और शर्टलेस होने पर उनकी मेहनत नजर आती थी। सुशांत और सिद्धार्थ दोनों को जिम जाना बेहद पसंद था।

कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम…


सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। कृति सैनन, अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत का नाम जुड़ा था, जबकि सिद्धार्थ का नाम शहनाज गिल और कई अन्य अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था।

फैंस के प्रति अच्छा रुझान…

सुशांत और सिद्धार्थ दोनों उभरते हुए सितारे थे और दोनों को ही अपने फैंस की अहमियत भली भांति पता थी। इसी वजह से ये दोनों अभिनेता अपने फैंस के साथ बहुत ही सलीके से पेश आते थे। ये अपने फैंस के सवालों का जवाब देने की हर संभव कोशिश करते थे। इसी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी।

दोनों ने टीवी से की करियर की शुरुआत…


सुशांत और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। इसके बाद दोनों ही सितारों ने बहुत कम समय में टीवी से फिल्मों तक का सफर पूरा कर लिया था। सुशांत कई फिल्मों में नजर आ चुके थे, जबकि सिद्धार्थ कई फिल्मों में नजर आने वाले थे।


समय से पहले छोड़ गए दुनिया…


बता दें कि ये दोनों कलाकार किसी बड़े सेलिब्रिटी के घर से ताल्लुक नहीं रखते थे। एक बिहार का छोरा था तो दूसरा यूपी का। इतना ही नहीं सुशांत और सिद्धार्थ के बीच जो बात एक समान है और दोनों के फैंस को अखरती है, वह है उनकी मौत। दोनों अभिनेता मौत से पहले बिल्कुल फिट थे और किसी को अंदाजा तक नहीं था कि इतनी कम उम्र में ये सितारे हमारे बीच से जा सकते हैं। सबने उनके लिए ढेरों सपने संजो रखे थे। लेकिन सभी के ये सपने बिखर कर रह गए। सुशांत की मौत 34 साल की उम्र में हुई तो सिद्धार्थ 40 साल की उम्र में यह दुनिया छोड़कर चले गए।

Back to top button