बॉलीवुड

बेटी आराध्या के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने पहनी थी ऐसी ड्रेस, जिसे देखकर पति अभिषेक रह गए हतप्रभ!…

फ़ैशन क्वीन ऐश्वर्या ने एक बार आराध्या के जन्मदिन पर पहनी ऐसी ड्रेस कि देखते रह गए अभिषेक बच्चन!...

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जी हां वह आजकल भले ही फिल्मों से दूर रहती हों, लेकिन फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं। बता दें कि हुस्न की मल्लिका यानी बच्चन परिवार की बहू जब भी किसी इवेंट में पहुंचती है, तो हर किसी की निगाहें उनके लुक और सुंदरता पर टिक जाती है। जी हां इसका कारण उनकी गजब की खूबसूरती ही नहीं बल्कि कमाल का ड्रेसिंग स्टाइल भी है।

बता दें कि वेस्टर्न वेअर से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट्स तक, हर एक स्टाइल में अदाकारा कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं। उन्हें बखूबी पता है कि अपने लुक्स से ग्लैमर का तड़का कैसे लगाना है। यही कारण है कि फैशन और स्टाइल के मामले में ऐश्वर्या राय हमेशा बाजी मार ले जाती हैं। ऐसा ही कुछ तब भी देखने को मिला था, जब वह अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

बता दें कि आराध्या बच्चन के 6 वें बर्थडे के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया था। इस दौरान ऐश्वर्या भी बिल्कुल अलग अंदाज में तैयार हुई थीं। उन्होंने ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी, तो वहीं अभिषेक बच्चन वाइट एंड ब्लैक हुडी और ब्लू जींस में नजर आए थे। गौरतलब हो कि ऐश के साथ उनकी बेटी आराध्या ने बेबी पिंक फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही थीं। हर जगह बेटी का हाथ थामें नजर आईं ऐश्वर्या का लुक उस समय बहुत ही अट्रैक्टिव लग रहा था। उन्होंने अपने सिंपल स्टाइल से ही लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

ऑफ-शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में कमाल की लग रही थी ऐश…

मालूम हो कि ऐश्वर्या ने अपनी फैमिली पार्टी के लिए जिस शॉर्ट ड्रेस को पहना था, उसका बेस एकदम प्लेन था। ऐश ने इस आउटफिट को ऑफ-शोल्डर तरह से पहना था, जिसमें फुल स्लीव्स दी गई थीं। ड्रेस की हेमलाइन पर सफेद रंग की चौड़ी लेस वर्क वाली पट्टी जोड़ी गई थी, जो उनके अटायर में ब्लैक एंड वाइट का कॉम्बिनेशन क्रिएट करने का काम कर रही थी। ऐश्वर्या की यह ड्रेस लूज पैटर्न में थीं, जिस कारण यह बहुत ही आरामदायक लग रही थी।

बिना जूलरी के लुक किया कम्पलीट…

इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस कम्फर्टेबल और स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में ऐश्वर्या अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं। वहीं उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड शेड के म्यूल हील्स पहनी थी। साइड में ब्लू कलर का स्लिंग बैग उनके लुक में स्टाइल कोशंट बढ़ाने का काम कर रहा था। वही ऐश ने अपने लुक को जूलरी फ्री रखते हुए मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, डार्क रेड लिप्स, स्लीक आई-लाइनर और बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्ट्रेट में खुला छोड़ा था।

पहले भी दिख चुका है ऐश का स्टाइलिश अवतार…

बता दें कि आराध्या के जन्मदिन पर ऐश्वर्या का हमेशा ही एक अलग अवतार देखने को मिलता है। एक बार बच्चन परिवार की बहू यानी ऐश्वर्या वाइट मिरर प्रिंट्स वाले कशीदाकारी प्लाजो सूट में नजर आई थीं। गोल्डन मोटिफ्स से सजे इस अटायर में ऐश्वर्या काफ़ी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके साथ शिल्पा शेट्टी ने भी पोज दिया था।

वहीं बता दें कि एक बार ऐश्वर्या ने आराध्या के बर्थडे पर आइवरी लॉन्ग गाउन ड्रेस को पहना था। इस हल्के रंग के अटायर में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। मां से मैचिंग करते हुए बेटी आराध्या ने भी लाइट कलर की प्यारी फ्रॉक पहनी थी। इस लुक में दोनों ही कमाल लग रहे थे।

Back to top button