बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी हुए WWE रेसलर जॉन सीना, भावुक होकर इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता रहा चुके फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक हुए निधन ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है। उनके परिवार से लेकर फैंस और उनके को-स्टार्स तक हर कोई उनके जाने के गम से दुखी है। गौरतलब है कि बीते गुरुवार ही सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत हो गई थी। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वे सिर्फ 40 वर्ष के थे। इतनी कम उम्र में उनके जाने से हर कोई दुखी और हैरान है।

सिद्धार्थ बुधवार को करीब 8 बजे अपनी मां रीता शुक्ला (Reeta Shukla) के साथ अपनी ओशिवारा स्थित बिल्डिंग के परिसर में ही घूम रहे थे। इसके बाद वे फ्लैट में चले गए। कुछ देर बाद उन्हें अपनी तबीयत ठीक नहीं लगी। उन्होंने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। फिर वह गोली खाकर सोने चले गए। अगले दिन सुबह 9:30 बजे तक वह परिवार को बेहोशी की हालत में मिले। परिजन उन्हें आनन फानन में कूपर अस्पताल के गए। यहां 10:30 के आसपास उनका ECG हुआ लेकिन डाक्टरों को उनकी पल्स नहीं मिल पाई। इसके बाद 11:30 तक उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने हर किसी को हिला दिया। पूरे सोशल मीडिया पर उन्हीं की तस्वीरें छाई रही। हर कोई उन्हें अपने अंदाज में श्रद्धांजलि देने लगा। इस बीच WWE के फेमस रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने भी सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर साझा की। यह उनके अंदाज में सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि थी। एक बड़ा हॉलिवुड स्टार और नामी रेसलर होने के बावजूद जॉन सीना ने भारत के टीवी कलाकार को याद किया। उनके निधन पर उन्हें मान सम्मान दिया।

जॉन सीना के इस काम की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ हो रही है। खासकर सिद्धार्थ के फैंस जॉन सीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जॉन सीना की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को अभी तक आठ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुकी है। बताते चलें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब जॉन सीना ने किसी भारतीय एक्टर को याद किया। इसके पहले भी वे ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहे आसिम रियाज की तस्वीर अपने सपोर्ट में साझा कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)


सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनका परिवार काफी सदमे में हैं। खासकर उनकी मां सबसे ज्यादा दुखी है। अब उनके परिवार में बस सिद्धार्थ की दो बड़ी बहनें ही रह गई हैं। सिद्धार्थ अपनी दोनों बहनों से भी बहुत प्यार करते थे। उनका परिवार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला था। सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वे मां के साथ बिग बॉस 13 में भी दिखाई दिए थे। तब दोनों के बीच एक प्यारी सी बॉन्डिंग दिखी थी। सिद्धार्थ जब मॉडलिंग कर रहे थे तभी उन्होंने अपने पिता अशोक शुक्ला को खो दिया था। उनका निधन फेफड़ों की एक बीमारी के चलते हो गया था। वे पेशे से एक इंजीनियर थे।

वैसे आप लोगों को जॉन सीना द्वारा सिद्धार्थ को याद करना कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button