बॉलीवुड

ऐसी थी सिद्धार्थ-शहनाज की प्रेम कहानी, दिसंबर में शादी करने वाले थे ‘सिडनाज’, देखें तस्वीरें

टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं शुक्रवार दोपहर को मुंबई के ओशिवारा स्थित शमशान घाट में उनका पूरे रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया. उनके अंतिम संस्कार में टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार उनके दोस्त और उनके साथ काम कर चुके लोगों ने हिस्सा लिया. शुक्रवार को शमशान घाट के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. सिद्धार्थ को आख़िरी विदाई देने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ पहुंची थी.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 साल की छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वे अपने करियर के स्वर्णिम समय से गुजर रहे थे. बिग बॉस 13 का विजेता बनने के बाद उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट की लाइन लग गई थी. फिलहाल उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे और वे हिंदी सिनेमा में भी वापसी के लिए तैयार थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

Sidharth Shukla

बता दें कि, गुरुवार तड़के अपने घर में ही छोटे पर्दे के इस बड़े अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था. कथित तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली शहनाज भी उनके घर पर ही इस समय मौजूद थी. आनन-फानन में परिवार के लोगों ने सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाना उचित समझा. हालांकि वे दुनिया से विदा ले चुके थे. डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर आधिकारिक रूप से उनकी मौत की पुष्टि कर दी.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर थोड़ी ही देर में आग की तरह फ़ैल गई. किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि बेहद स्वस्थ और इंडस्ट्री के बेहद फिट एक्टर में से एक सिद्धार्थ दिल का दौरा पड़ने के चलते महज 40 साल की उम्र में सभी को छोड़कर चले गए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक को ही बताया गया है. करोड़ों फैंस के साथ ही सिद्धार्थ ने शहनाज गिल का दिल भी तोड़ दिया. शहनाज पर इस समय क्या बीत रही है यह शब्दों में नहीं बताया जा सकता है.

सिद्धार्थ को खोने का गम शहनाज के चेहरे पर साफ़ देखने को मिल रहा है. उन्होंने खुद बताया कि सिद्धार्थ उनकी गोद में ही सोए थे और उनकी गोद में ही सिद्धार्थ ने आख़िरी सांस ली. बता दें कि, सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी काफी चर्चित थी. सिद्धार्थ की मौत से ठीक पहले से लेकर कल उनका अंतिम संस्कार होने तक शहनाज सिद्धार्थ के परिवार के साथ बनी रही.

sidharth shukla and shehnaz gill

अपने सिद्धार्थ को आख़िरी विदाई देने के लिए भी शहनाज रोती-बलखती हुई पहुंची. शमशान घाट के बाहर पहुंचते ही वे दौड़ती हुई अंदर सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारते हुए गई. इस दौरान वे अपनी सुध-बुध खो बैठी. बता दें कि, दोनों की मुलाक़ात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी और फिर दोनों को जल्द ही एक दूसरे से प्यार भी हो गया.

sidharth shukla and shehnaz gill

दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट बनी हुई थी. दोनों को प्यार से फैंस ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे. ‘सिडनाज’ हैशटैग सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहता था. दोनों को एक साथ देखकर फैंस का दिन बन जाया करता था. दोनों का रिश्ता उनके परिवार वालों को भी मंजूर था. अब जो ख़बर सामने आ रही है कि उसके मुताबिक सिद्धार्थ और शहनाज इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे.

शहनाज और सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थी और शादी के लिए होटल भी बुक कर लिया गया था. एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि दोनों दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे. दोनों के परिवार वाले भी शादी की तैयारियों में लगे हुए थे.

अपने एक हालिया साक्षात्कार में अबू मलिक ने बताया कि ‘शहनाज़ ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था. मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले का दिन था. सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करता था. वह कहता था कि अगर एक दिन वह नाराज हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था.’ बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थी और वे चाहती थी कि ने अबू सिद्धार्थ को यह बात बताए.

sidnaaz

वहीं अपने एक साक्षात्कार में शहनाज ने कहा था कि, ‘मैं अपने और सिद्धार्थ के लिए प्रार्थना करती रहती हूं. आपको नहीं पता क्या पता हम एक हो जाएं. हमने एक दूसरे को बहुत कुछ सिखाया है और बहुत कुछ सीखा है. लोगों को हमारी केमेस्ट्री इसलिए पसंद है क्योंकि ये सच्ची है.’

Back to top button