बॉलीवुड

इन 11 सितारों ने मायानगरी मुंबई से से बना ली दूरी। जानिए क्या है वजह

मुंबई एक चकाचौंध से भरा हुआ शहर है। जहां हर एक युवा अपने सपनों को लेकर आना चाहता है। उनमें से कई आते हैं तो कईयों का सपना, सपना बनकर ही रह जाता है। जी हां टीवी की दुनिया सच मे बड़ी अजीब है। जहां हर किसी को मुक़म्मल शोहरत और दौलत नसीब नहीं होती है। बता दें कि यहां आने वाले चेहरों की एक बड़ी तादाद है। जो अपनी क़िस्मत और हुनर को आज़माने आते हैं तो वहीं तमाम सेलेब्स ने तो मुंबई नगरिया भी छोड़ दी है। जी हां इन सबकी अपनी-अपनी मजबूरियां हैं तो किसी ने बिजनेस के चलते भी इस शहर को टा-टा बाय-बाय कह दिया है। आइए जानते हैं ऐसे ही लोगों के बारे में। जो मुंबई तो आएं अपनी क़िस्मत की नई लकीर लिखने को, लेकिन कुछ निराशा होकर लौटे, तो कुछ सफलता के साथ…

These celebs have left Mumbai

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)…

These celebs have left Mumbai

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी सिंह ने शादी से पहले एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब मोहिना मुंबई में नहीं रहती हैं। इन दिनों मोहिना ब्लॉगिंग के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

नारायणी शास्त्री (Narayan Shashtri)…

These celebs have left Mumbai

मुंबई के ट्रैफिक से परेशान होकर नारायणी ने गोवा में बसने का फैसला लिया। चौंकाने वाली बात ये है कि नारायणी का जन्म मुंबई में ही हुआ है।

श्वेता साल्वे (Shveta Salve)…

These celebs have left Mumbai

श्वेता साल्वे कुछ समय पहले ही अपने पति के साथ गोवा में शिफ्ट हुई हैं। गोवा में वो अपने पति के साथ मिलकर ही एक रेस्टोरेंट चलाती हैं।

संग्राम सिंह (Sangram Singh)…

These celebs have left Mumbai

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) में अहम रोल अदा कर चुके संग्राम सिंह ने शादी के बाद फैमिली बिजनेस को ज्वाइन करने का मन बनाया और इन दिनों वो नॉर्वे में हैं।

रुचा हसब्निस (Rucha Hasabnis)…

These celebs have left Mumbai

साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) फेम एक्ट्रेस रुचा ने शादी के बाद एक्टिंग वर्ल्ड को टा-टा बाय-बाय कह दिया था। अब रुचा ने शादी के बाद सात समंदर पार ही अपनी दुनिया बसा ली है।

अमित सरीन (Amit Sarin)…

पत्नी के हॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते अमित ने मुंबई छोड़ने का फैसला लिया था और वो अपने फैसले से काफी खुश भी हैं।

सौम्या सेठ (Somya Seth)…

These celebs have left Mumbai

सौम्या ने साल 2017 में शादी रचा ली थी और अब वो भी यूएस में रहती हैं।

मिहिका वर्मा (Mihika Verma)…

‘ये है मोहब्बतें’ फेम मिहिका भी यूएस में हैं। शादी के बाद मिहिका ने भी एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

मेघा गुप्ता (Megha Gupta)…

These celebs have left Mumbai

एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने पति से अलग होने के बाद गोवा आने का फैसला लिया। गोवा में मेघा ने अपना खुद का घर लिया है।

राकेश बापट (Raqesh Bapat)…

रिद्धी डोगरा से तलाक लेने के बाद राकेश अब अपने होमटाउन में ही रहते हैं। कोई प्रोजेक्ट हाथ में आते ही वो बीच-बीच में मुंबई आते रहते हैं। इस समय राकेश बिग बॉस ओटीटी में नजर आते हैं।

अनस राशिद (Anas Rashid)…

हाल ही में खबरें आई थी कि अनस अपने होमटाउन में रहने लगे हैं। अनस ने घरवालों के साथ रहने के लिए ही मुंबई नगरिया को अलविदा कहा है।

Back to top button