बॉलीवुड

Bigg Boss में सलमान ने उड़ाया था सिद्धार्थ की मौत का मजाक, अब फैंस ने ले ली भाईजान की क्लास

मजाक करने का भी एक सही तरीका होता है। ये मजाक कब, कहां और किस हद तक करना चाहिए ये आपको अच्छे से पता होना चाहिए। कुछ चीजें ऐसी होती है जिसका कभी मजाक नहीं बनाना चाहिए। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो हर स्थिति में कॉमेडी करते हैं। सलमान खान ने भी ऐसा ही कुछ किया था। उन्होंने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मजाक उड़ाया था। इस घटना के करीब दो साल बाद उनका यह मजाक सच साबित हो गया। ऐसे में फैंस अब सलमान खान से बहुत नाराज हैं। सिद्धार्थ की मौत का मजाक उड़ाने वाला भाईजान का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

sidharth shukla

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह अचानक निधन हो गया था। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। सिद्धार्थ को स्मोकिंग करने की बुरी लत भी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने बिग बॉस हाउस में किया था। वे तो अपने फेफड़ों को साफ करवाने लंदन जाने का भी सोच रहे थे। वहाँ जाकर वे अपने फेफड़ों से सारा कॉर्बन बाहर निकालना चाहते थे। लेकिन ऐसा होता उसके पहले ही भगवान ने उन्हें अपने पास बुला लिया।

sidharth shukla

महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ देने की वजह सिद्धार्थ के चाहने वाले बड़े दुखी हैं। सिद्धार्थ इस समय अपने करियर के पीक पर भी थे। ऐसे में फैंस उन्हें और भी कई शोज का हिस्सा बनते देखना चाहते थे। बिग बॉस 13 जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई थी। वहाँ वे अपनी ईमानदारी, समझदारी और गुस्सा जैसी बातों को लेकर चर्चा में आए थे। वहीं शो में उनका शहनाज़ गिल से भी एक खास रिश्ता था। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। लेकिन जब शहनाज़ को सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली तो वह बेसुध हो गई। वह सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी रोते बिलखते हुए आई। उनकी हालत बहुत खराब थी।

सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें एक सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो भी जमकर ट्रेंड हो रहा है। यदि आपको याद हो तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। ऐसे में उन्हें घर से बाहर रहकर अपना इलाज करवाना पड़ा था। वह हॉस्पिटल बेड पर आ गए थे। हालांकि घर से दूर रहकर भी उनका शो में दबदबा कायम था। शो में सलमान सिद्धार्थ के इस दुनिया को छोड़ कर जाने का मजाक बनाते दिखाई दिए थे। अब सिद्धार्थ की मौत के बाद लोगों को उनका यह मजाक पसंद नहीं आ रहा है।

वीडियो में सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि ‘ जनता ने तो आपको सैफ कर लिया अब देखते हैं ऊपर वाला सैफ करता है या नहीं।’ यह बात सलमान ने तब कही थी जब सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती थे और जनता ने उन्हें वोट देकर एवीक्शन से बचा लिया था। तब सलमान ने बिग बॉस के सेट से वीडियो कॉल के माध्यम से अस्पताल में बेड पर लेटे सिद्धार्थ से बात की थी। हालांकि सलमान ने ये सब बातें हंसी मजाक में की थी और सिद्धार्थ भी उनके मजाक पर हंस रहे थे। लेकिन अब ये मजाक जब सच हो गया है तो फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

देखें वीडियो-


वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने सलमान को खूब खरी खोटी सुनाई थी।


वैसे सलमान खान के इस मजाक पर आपको क्या कहना है?

Back to top button