बॉलीवुड

शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखी भावुक पोस्ट, कही ये बात…

सिद्धार्थ की याद में भावुक हुए शहनाज़ गिल के भाई, सोशल मीडिया पर लिखी ये दिल छू लेने वाली बात...

टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के आसामयिक निधन के बाद सबसे ज़्यादा आघात अगर सिद्धार्थ के परिवार के बाद किसी को लगा है तो वह निःसन्देह शहनाज़ गिल ही हैं। जी हां सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त में से एक शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने के दौरान भी काफ़ी भावुक दिखी और कहीं न कहीं वह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बुरी तरीक़े से टूट गई है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध दिखीं औऱ यह हालत उनकी लगातार बनी हुई है। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद से लगातार शहनाज़ के भाई शहबाज उन्हें संभालते दिख रहें हैं।

Shahbaj And Sidharth

गौरतलब हो कि ‘बिग बॉस- 13’ से सिद्धार्थ और शहनाज के बीच अच्छा खासा कनेक्शन बन गया था। यही नहीं शहनाज के परिवार से भी सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग थी। वहीं अब शहनाज़ के भाई शहबाज ने एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी भावुक कर देने वाला है। जी हां पोस्ट में शहबाज ने सिद्धार्थ को ‘शेर’ कहा है और लिखा कि वह भी उनकी तरह बनना चाहेंगे।

शहबाज अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि, “मेरा शेर, आप हमेशा हमारे साथ हैं और आप हमेशा साथ रहेंगे। आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा। अब यह एक सपना है और यह सपना जल्द पूरा होगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि आत्मा को शांति मिले (RIP) क्योंकि आप नहीं है, आपसे प्यार करता हूं।” इसके साथ शहबाज ने इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की एक तस्वीर के साथ लिखा है कि, “शेर है और एक ही रहेगा।”

बता दें कि शहबाज की इस पोस्ट पर लोग लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें इस कठिन समय में शहनाज और सिद्धार्थ की मां का खास ख्याल रखने की सलाह दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा कि, “प्लीज सना और रीता आंटी का ख्याल रखो।” एक अन्य ने लिखा कि, “सिड हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेंगे।” इसके अलावा कुछ यूजर शहबाज को उनका खुद का ख्याल रखने को कह रहे हैं।


आपको बता दें कि शहनाज की वजह से सिद्धार्थ और शहबाज दोस्त बने थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद, शहबाज तुरंत अपनी बहन शहनाज को संभालने मुंबई पहुंचे, क्योंकि सिद्धार्थ के निधन की खबर से शहनाज पूरी तरह टूट चुकी थीं। वहीं बता दें कि इससे पहले शहबाज और शहनाज साथ में अंतिम संस्कार में शामिल हुए। जब शहनाज कार में बैठीं तो रो-रोकर उनका बुरा हाल था ऐसे में शहबाज ने ही उन्हें संभाला।

टूट गई सिडनाज की जोड़ी…

Shahbaj And Sidharth

गौरतलब हो कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ‘बिग बॉस- 13’ से बनी। फैंस उन्हें ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे। शो में रहते हुए और बाहर आने के बाद भी शहनाज कई बार सिद्धार्थ को लेकर अपनी दिल की बात कह चुकी थीं कि वह उनसे प्यार करती हैं। दोनों हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने- 3’ में नजर आए थे।

शहनाज़ ने कहा कि अब मैं कैसे जी पाऊंगी?…

Shahbaj And Sidharth

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने कहा था कि, शहनाज की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है। उसका रो-रोकर बुरा हाल है और उसने मुझसे कहा कि पापा मैं अब कैसे जी पाऊंगी?…

Back to top button