बॉलीवुड

लंबी नहीं टिक सकी टीवी-बॉलीवुड की ये 6 खूबसूरत जोड़ियां, एक की मौत के साथ ख़त्म हुआ सफ़र

सिद्धार्थ-शहनाज से पहले इन स्टार्स की जोड़ी भी जल्द टूट गई थी, एक ने छोड़ी दुनिया एक तड़पता रहा

छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के साथ ही हमेशा-हमेशा के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी भी टूट गई है. प्यार से दोनों की जोड़ी को फैंस ‘सिडनाज’ बुलाया करते थे हालांकि यह जोड़ी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. बता दें कि, गुरुवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के चलते सिद्धार्थ का निधन हो गया था. इस वक्त शहनाज भी उनके साथ ही मौजूद थी.

sidharth shukla and shehnaz gill

सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाक़ात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी. बिग बॉस के घर के भीतर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और फैंस को भी दोनों की जोड़ी ख़ूब रास आने लगी. घर के बाहर भी दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती थी और दोनों अक्सर एक साथ देखें जाते थे.

sidharth shukla

जिस दिन सिद्धार्थ का निधन हुआ तब भी शहनाज उनके साथ उनके घर पर ही थी. हालांकि महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के निधन ने करोड़ों दिलों के साथ इस जोड़ी को भी तोड़ दिया. लेकिन आपको बता दें कि, इसे पहले कई स्टार्स की जोड़ियां भी बहुत जल्दी टूट गई थी. किसी एक के दुनिया से जल्दी चले जाने के कारण ऐसा हुआ था. आइए आपको 5 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं.

दिव्या भारती- साजिद नाडियाडवाला (Divya Bharti-Sajid Nadiadwala)…

Divya Bharti Sajid Nadiadwala

दिव्या भारती (Divya Bharti) 90 के दशक की एक बहुत बड़ी बॉलीवुड अदाकारा बनकर उभरी थी. बहुत छोटी उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा, छोटी उम्र में ही वे एक बड़ी स्टार बन गई थी, छोटी उम्र में ही उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से शादी कर ली थी और फिर महज 19 साल की छोटी उम्र में वे दुनिया छोड़ गई. दिव्या और साजिद की शादी सालभर भी नहीं टिक सकी. बताया जाता है कि उनकी मौत बालकनी से गिरने के कारण हुई थी. हालांकि आज तक उनकी मौत रहस्य बनी हुई है.

जिया खान-सूरज पंचोली (Jiah Khan-Sooraj Pancholi)…

Jiah Khan Sooraj Pancholi

जिया खान (Jiah Khan-Sooraj Pancholi). ने अपने हाथों ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. जिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘निशब्द’ से की थी. यह फिल्म साल 2007 में प्रदर्शित हुई थी. जिया ने हाउसफुल और गजनी जैसी फिल्मों में भी काम किया था. हालांकि जिया खान ने साल 2013 में खुदकुशी कर ली थी. इस समय वे अभिनेता सूरज पंचोली के साथ रिश्ते में थी. उनकी खुदकुशी के मामले में सूरज का नाम काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

प्रत्युषा बनर्जी-राहुल राज (Pratyusha Banerjee-Rahul Raj)…

pratyusha banerjee rahul raj singh

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) भी छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम थी. प्रत्यूषा को धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से ख़ास पहचान मिली थी. हालांकि जब अचानक से उनकी मौत की ख़बर आई तो हर कोई हैरान रह गया था. वे इस दौरान अभिनेता राहुल राज के साथ रिश्ते में थी और उन्होंने साल 2016 में खुदकुशी कर ली थी. इसके साथ यह जोड़ी भी टूट गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती (Sushant Singh Rajput-Rhea Chakroborty)…

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगा ली थी. इससे ठीक पहले खबरें थी कि वे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroborty) संग रिश्ते में थे और जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली थी हालांकि ऐसा नहीं हो सका.

मयूरी देशमुख-आशुतोष भाकरे (Mayuri Deshmukh- Aashutosh Bhakre)…

Mayuri Deshmukh Ashutosh Bhakre

मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) एक टीवी अदाकारा हैं. 29 साल की यह अभिनेत्री स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘इमली’ में मालिनी चतुर्वेदी नाम की महिला का किरदारा निभा रही हैं. साल 2016 में उनकी शादी आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) से हुई थी हालांकि साल 2020 में उनका निधन हो गया था. पति की मौत के बाद से ताउम्र मयूरी ने अकेले जीवन गुजारने का फ़ैसला किया.

Back to top button