बॉलीवुड

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान मुंबई पुलिस ने कर दी बड़ी गलती, Video देख लोग सुना रहे खरी-खोटी

हमेशा-हमेशा के लिए टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया छोड़ चुके हैं. गुरुवार सिबाह दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया था. परिवार के लोगों ने अभिनेता को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया था, हालांकि कूपर अस्पताल के बयान ने करोड़ों दिलों को तोड़ दिया. कूपर अस्पताल ने अभिनेता की मौत की पुष्टि कर दी. डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही एक्टर दुनिया छोड़ चुके थे.

Sidharth Shukla

गुरुवार सुबह निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया. करीब 4 घंटे तक अभिनेता का पीएम चला और फिर शुक्रवार सुबह पीएम रिपोर्ट जारी की गई. रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक को ही बताया गया. इसके बाद शुक्रवार सुबह अभिनेता का पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया गया. वहीं शुक्रवार दोपहर को ही अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी संस्था के रीत-रिवाजोंस से मुंबई के ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में किया गया.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ के निधन की ख़बर मिलते ही फैंस और टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड सितारों के बीच भी मातम पसर गया. सिद्धार्थ के निधन पर अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रितेश देशमुख और माधुरी दीक्षित जैसे हिंदी सिनेमा के दिग्गजों ने भी शोक व्यक्त किया. वहीं टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों ने भी उन्हें नम आंखों के साथ विदाई दी.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की ख़बर ने उनके लाखों-करोड़ों फैंस का भी दिल तोड़ दिया. सिद्धार्थ के घर के बाहर और अस्पताल के बाहर भी प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा रही. वहीं शमशान घाट के बाहर भी हजारों की संख्या में फैंस सिद्धार्थ की एक झलक पानी के लिए खड़े रहे. वहीं टीवी के स्टार्स और सिद्धार्थ के दोस्त एवं उनके साथ काम कर चुके कलाकारों ने भी श्मशान पहुंचकर उनके अंतिम दर्शन किए.

sambhavna seth

टीवी अभिनेत्री और भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम संभावना सेठ भी सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची थी. हालांकि इस दौरान पुलिस के साथ उनकी तीख़ी बहस हो गई. दरअसल, वे अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ पहुंची थी. एक वायरल वीडियो में कपल और पुलिस के बीच बहस होती हुई देखी जा सकती है.

sambhavna seth

श्मशान घाट के गेट पर अंदर जाने के लिए पुलिस जवान और संभावना सेठ एवं उनके पति आमने-सामने हो गए. संभावना ने आरोप लगाया कि उनके पति को पुलिस ने थप्पड़ मारा है वहीं पुलिस ने ऐसा करने से इंकार किया है. हालांकि इस घटना के वायरल वीडियो में साफ़ हो गया है कि पुलिस ने संभावना के पति अविनाश के चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें धक्का दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पति के साथ हुए इस बर्ताव से अभिनेत्री संभावना सेठ का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वे पुलिस पर चिल्ला पड़ी. वहीं पुलिसकर्मी एक्ट्रेस को शांत करानी की कोशिश में लगे हुए थे. संभावना और उनके पति के साथ मौजूद लोगों ने भी यह कहा कि पुलिस ने अविनाश को मारा है. वीडियो के सामने आते ही मुंबई पुलिस पर लोग भड़ास भी निकाल रहे हैं और पुलिस को ख़ूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Sidharth Shukla

बता दें कि, सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम थे. साल 2003 में उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. वे एक लोकप्रिय मॉडल भी रह चुके थे. उन्होंने दर्जन भर टीवी धारावाहिकों में काम किया था. अभिनेता को असल पहचान ‘बालिका वधू’ सीरियल से मिली थी. वे खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता रहे थे वहीं बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद देशभर में उन्हें बड़ी पहचान मिली थी. साल 2014 माई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से वे अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके थे.

Back to top button