बॉलीवुड

बिना मेकअप बड़ी अजीब दिखी करीना कपूर, चेहरा झुर्रियों और सूजन से भरा दिखा : Pics

40 की करीना का ये हो गया कैसा हाल? बिना मेकअप दिखा झुर्रियों वाला असली चेहरा - Pics

प्रकृति का एक नियम है। यहाँ हर चीज हमेशा के लिए एक जैसी नहीं रहती है। बदलाव हर चीज में होता रहता है। जिसने जन्म लिया है उसे मरना भी होगा। जो अभी जवान है वह एक दिन बूढ़ा भी होगा। हालांकि कुछ लोग अपनी जवानी को बुढ़ापे में बदलने से रोकने के लिए खूब हाथ पैर मारते हैं। अपनी डाइट सुधारने से लेकर जिम में घंटों पसीना बहाने तक वे सबकुछ ट्राय करते हैं। खासकर फिल्मी सितारें यह चीजें अधिक करते हैं। इसकी वजह यह है कि इनका करियर इनके लुक पर ही निर्भर करता है।

kareena kapoor

यदि ये फिल्मी सितारें बूढ़े दिखने भी लगे तो मेकअप और स्पेशल इफ़ेक्ट्स से ऑन-स्क्रीन सुंदर दिख जाते हैं। लेकिन जब आप इन्हें रियल लाइफ में बिना मेकअप के देख लो तो ये उतने सुंदर भी नहीं लगते हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की दूसरी बीवी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ही ले लीजिए। करीना वैसे तो दिखने में काफी अच्छी हैं, लेकिन 40 की उम्र पार करते ही उनकी जवानी धीरे धीरे ढलने लगी हैं। उनका बुढ़ापा इन लेटेस्ट तस्वीरों में साफ झलक रहा है।

दरअसल करीना कपूर हाल ही में अपने अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट की गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम और प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी। उनके बाल खुले थे और आंखों पर चश्मा लगा हुआ था। करीना का चेहरा थोड़ा अजीब लग रहा था। उनके चेहरे पर झुर्रियां और सूजन दिख रही थी। साथ ही फेस पर कोई भी मेकअप नहीं था। उनका यह अवतार देख फैंस भी हैरान रह गए। उनके अजीब से फेसकट की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया।

एक यूजर ने लिखा कि ‘करीना का ये कैसा हाल हो गया है। वे अब बूढ़ी दिखने लगी हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा कि ‘बेबो आपके फेस को ये क्या हो गया?’ इसके बाद एक फैन लिखता है ‘करीना पहले कितनी अच्छी दिखती थी, लेकिन अब उनका चेहरा बड़ा ही अजीब लग रहा है।’ एक कमेंट आता है ‘एक्ट्रेस कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन बुढ़ापे को मात नहीं दे सकती है।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स करीना की तस्वीर पर आने लगे।

गौरतलब है कि करीना इसी साल दूसरे बच्चे की माँ बनी है। दो बच्चे को पैदा करने के बाद शरीर में बदलाव आना स्वाभाविक है। ऊपर से उनकी उम्र भी 40 की हो गई है। ऐसे में जवानी का ढलना एक आम बात है। हर कोई एक न एक दिन बूढ़ा होता है। करीना एक अभिनेत्री हैं। इसलिए ये चीज मायने रखती हैं कि वह ऑन-स्क्रीन कितना अच्छा अभिनय करती हैं और दर्शकों का कितना मनोरंजन करती है।

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। करीना को आखिरी बार इमरान खान के साथ 2020 में आई फिल्म इंग्लिश मीडियम में देखा गया था। करीना ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने साल 2000 में रिफ़्यूजी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

Back to top button