बॉलीवुड

शमशान घाट पहुँचते ही सिद्धार्थ-सिद्धार्थ चिल्लाते हुए दौड़ी शहनाज, Video देख भावुक हुए फैंस

खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 के विजेता एवं टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ल का गुरुवार तड़के निधन हो गया. वहीं कल दोपहर मुंबई के ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में उनका रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया है. अपने करोड़ों चाहने वालों को रोता-बिलखता छोड़ सिद्धार्थ हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा हो गए.

sidharth shukla

जैसे ही यह ख़बर आई कि सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया छोड़ चुके हैं. एक पल तो किसी के लिए भी इस ख़बर पर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो रहा था. क्योंकि सिद्धार्थ की उम्र ही नहीं थी जाने की. महज 40 साल के तो वे थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को आखिर दिल का दौरा कैसे पड़ गया. यह बात भी लोगों के गले नहीं उतर रही है.

sidharth shukla

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को सामान्य तौर पर खाना खाकर सिद्धार्थ जल्दी सो गए थे. हालांकि गुरुवार को आधी रात को उन्हें सीन में दर्द हुआ और इस दौरान उनके घर पर कथित तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली शहनाज गिल भी मौजूद थी. सिद्धार्थ की मां और शहनाज ने उन्हें पीने के लिए नींबू पानी दिया और खाने के लिए आइसक्रीम दी. जिससे कि वे बेहतर फील कर सके. हालांकि उन्हें कोई फ़ायदा नहीं हुआ. बाद में दोबारा उन्होंने इसकी शिकायत की. इस बार मां और शहनाज ने उन्हें आराम करने की सलाह दी.

sidharth shukla

बता दें कि, इसके बाद सिद्धार्थ, शहनाज की गोद में ही सो गए. वे लंबे समय तक शहनाज की गोद में सोते रहे और फिर शहनाज ने उन्हें उठाया तो वे नहीं उठे. तुरंत शहनाज ने एक्टर के परिवार को बुलाया और आनन-फानन में उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया. हालांकि सिद्धार्थ तब तक इस दुनिया से अलविदा हो चुके थे. कूपर अस्पताल ने अभिनेता के मौत की आधिकारिक पुष्टि कर दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आई सामने…

सिद्धार्थ को गुरुवार को अस्पताल में ही रखा गया और करीब 4 घंटे तक उनका पोस्टमार्टम चला. शुक्रवार सुबह कूपर अस्पताल ने मुंबई पुलिस को पीएम रिपोर्ट भी सौंप दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को हार्ट अटैक से ही निधन की जानकारी मिली. उनके निधन की और कोई वजह सामने नहीं आई. अभिनेता के शरीर के बाहरी हिस्से और न ही अंदरुनी हिस्से में चोट के कोई निशान थे.

सिद्धार्थ के निधन की ख़बर फैलते ही उनके फैंस, टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में भी मातम पसर गया. वहीं उनके परिवार और शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब हो गई. शहनाज सिद्धार्थ की सबसे ख़ास दोस्त थीं. उन्हें सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड भी बताया जाता है. शहनाज ने बताया कि सिद्धार्थ उनकी गोद मी ही सोए थे और उनकी गोद में ही दम तोड़ गए.

shehnaaz gill

सिद्धार्थ उनके निधन से लेकर अंत तक उनके साथ मौजूद रही. अपनी आंखों के सामने शहनाज ने अपने सिद्धार्थ को बिछड़ते हुए देखा और वे होश खो बैठी है. रोती-बिलखती हुई वे अपने ‘सिड’ को याद कर रही है. रो-रोकर उनका बुरा हाल है.

shehnaaz gill

शहनाज की कई तस्वीरें और एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो उस समय का है जब अपने भाई के साथ शहनाज सिद्धार्थ को आख़िरी बहार देखने के लिए शमशान घाट पहुंची थी.


इस दौरान शहनाज बदहवास दिखी. वहीं गाड़ी से उतरने के बाद दौड़ते हुए उन्होंने श्मशान की तरफ दौड़ लगा दी. यह वीडियो और तस्वीरें देखकर हर किसी का दिल पसीज गया है. शहनाज श्मशान घाट के बाहर ‘सिद्धार्थ-सिद्धार्थ’ कहते हुए भाग रही हैं.

Back to top button