बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह आई सामने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

गुरुवार सुबह छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई गई थी लेकिन उनके पोस्टमार्टम न होने तक इसे आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया गया. गुरुवार तड़के सिद्धार्थ शुक्ला को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी और उसके बाद वे दुनिया छोड़ चले.

सिद्धार्थ शुक्ला को परिवार ने गुरुवार सुबह कूपर अस्पताल में भर्ती कराया था हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने अभिनेता को सुबह करीब साढ़े 10 बजे मृत घोषित कर दिया था. इस ख़बर के सामने आते ही हर कोई स्तब्ध रह गया. किसी के लिए भी इस ख़बर पर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो रहा था.

सिद्धार्थ की मौत ने हर किसी को सन्न कर दिया है और कोई भी यह मानने को तैयार नहीं है कि 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिद्धार्थ की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने इस केस की बागडोर संभाल रखी थी और पुलिस के इस पर पैनी नज़र बनी रही. गौरतलब है कि, गुरुवार दोपहर को सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया गया जो कि शाम तक चला था.

कूपर अस्पताल में तीन डॉक्टर्स की टीम ने दिवंगत अभिनेता का करीब 4 घंटों तक पोस्टमार्टम किया. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आज सुबह अभिनेता की मौत की असल वजह सामने आई. हालांकि पीएम रिपोर्ट में भी मौत का कारण हार्ट अटैक को ही बताया गया है. डॉक्टर्स को इसके अलावा कुछ और संदिग्ध नजर नहीं आया. न ही एक्टर के शरीर के बाहरी हिस्से पर कोई चोट के निशाने थे और न ही अंदरूनी हिस्से पर.

कूपर अस्पताल द्वारा शुक्रवार सुबह ओशिवारा पुलिस थाने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी गई थी. पीएम रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि मौत का कारण हार्ट अटैक है. इसके अलावा उनकी मौत पर किसी प्रकार की आशंका नहीं जताई गई है. दूसरी ओर उनका परिवार भी यही दावा करता रहा है. परिवार ने भी इसके अलावा कोई और बात नहीं की.

पोस्टमार्टम प्रक्रिया का बनाया गया वीडियो, फोरेंसिक जांच भी होगी…

जानकारी मिली है कि सिद्धार्थ की बॉडी की फॉरेंसिक जांच भी होगी. हालांकि इसकी रिपोर्ट जांच के 15 दिनों के बाद आएगी. वहीं आपको एक और महत्वपूर्ण बात बता दें कि, जितने भी समय सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम चलता रहा पूरे समय इस प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग भी चलती रही.

sidharth shukla

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी. उनका करियर काफी शानदार रहा था. उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया था लेकिन उन्हें असली पहचान ‘बालिका वधू’ से मिली थी. वहीं खतरों के खिलाड़ी 7 का विजेता बनकर वे और पॉपुलर हुए. जबकि बिग बॉस 13 का विजेता बनने के बाद उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे.

sidharth shukla mother

सिद्धार्थ हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके थे. साल 2014 में आई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. फिलहाल उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे. हालांकि उनकी मौत के साथ अब सब कुछ ख़त्म हो गया.

Back to top button