बॉलीवुड

रोती-बिलखती अपने ‘सिड’ को आख़िरी बार देखने पहुंची शहनाज, तस्वीरों ने तोड़ा फैंस का दिल

शहनाज की तस्वीरों ने तोड़े फैंस के दिल, आंखों में आंसू, बेसुध हालत में किए सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन

मनोरंजन जगत से कल बेहद दुख भरी ख़बर सामने आई थी. टीवी के मशहूर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. बीते कल उन्होंने आख़िरी सांस ली. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने आखिर सांस ली. बताया जा रहा है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ था. उनके परिवार पर तो दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी दो बहनें और मां थीं. उनके पिता का काफी पहले निधन हो चुका था. वे अपनी मां, बहनों और करोड़ों फैंस को रोता-बिलखता छोड़ गए है. वहीं उनकी बेहद अच्छी दोस्त और कथित रूप से उनकी गर्लफ्रेंड बताई जाने वाली शहनाज गिल का भी रो-रोकर बुरा हाल है. शहनाज को अब भी इस बात का यकीन नहीं है कि उनके चहेते सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है.

sidharth shukla

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार रात को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी और उन्होंने अपना मां एवं शहनाज को इसके बारे में बताया था. उनके घर पर शहनाज भी इस दौरान मौजूद थीं. मां ने उन्हें नींबू पानी और आइसक्रीम दी हालांकि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया.

sidharth shukla

थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ ने मां और शहनाज को वापस से अपनी तकलीफ़ के बारे में बताया लेकिन दोनों ने अभिनेता को पानी देकर आराम करने के लिए कहा. बताया गया कि इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज की गोद में ही सो गए. हालांकि हमेशा-हमेशा के लिए. वे फिर नहीं उठे. शहनाज ने उन्हें उठाया हालांकि वे नहीं उठे. उन्होंने तुरंत शहनाज के परिवार को बताया इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शहनाज ने खुद भी यह बताया है कि सिद्धार्थ ने उनकी गोद में दम तोड़ दिया. अपने ‘सिड’ को खो देने का गम और दुःख शहनाज के चेहरे से साफ़ झलक रहा है. रोती-बिलखती हुई शहनाज गिल ओशिवारा के शमशान घाट में पहुंची.

shehnaaz gill

शहनाज गिल आख़िरी बार सिद्धार्थ के दर्शन के लिए अपने भाई के साथ पहुंची और वे पूरी तरह बेसुध नजर आई.

shehnaaz gill

बता दें कि, सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया था. गुरुवार दोपहर उनका पोस्मार्टम किया गया जो कि शाम तक करीब 4 घंटे की अवधि तक चला. वहीं आज उनका पार्थिव शरीर उनके परिवार को सौंप दिया गया.

shehnaaz gill

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा स्थित शमशान घाट में किया जा रहा है. उनके पूरे परिवार के साथ शहनाज गिल भी मौजूद हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शहनाज के वायरल हो रही तस्वीरों ने फैंस का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया है. शहनाज बड़ी मुश्किल से होश संभालते हुए सिद्धार्थ को आख़िरी विदाई देने पहुंची.

Back to top button