बॉलीवुड

प्रभास के लिए कृति सेनाना के दिल में है ख़ास जगह, बोली ‘बाहुबली’ से शादी करना चाहती हूँ लेकिन..

दक्षिण भारतीय फिल्मों के कई ऐसे अभिनेता है जो हिंदी दर्शकों के बीच में भी अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं और उनकी लोकप्रियता दुनियाभर में मौजूद है. ‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास का नाम भी ऐसे ही साउथ स्टार्स में शामिल है. प्रभास साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें दुनियाभर में अमित और बड़ी पहचान दिलाई है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी और सफ़ल फिल्म है.

bahubali

प्रभास के काम को फिल्म बाहुबली में काफी पसंद किया गया था वहीं फिर बाहुबली 2 में भी उनकी बेहतरीन अदाकारी का जलवा देखने को मिला. इन रिकॉर्डतोड़ फिल्मों की मदद से प्रभास हिंदी सिनेमा में भी ख़ूब लोकप्रिय हुए और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई. अब ख़बर आई है कि प्रभास पर हिंदी सिनेमा की उभरती हुई और ख़ूबसूरत अदाकारा कृति सेनन भी दिल हार बैठी है.

prabhas

प्रभास को लेकर कृति सेनन ने भी अपने इरादे साफ़ कर दिए है और उन्होंने अपने दिल की बात सभी को बता दी है. कृति ने यह तक बता दिया है कि वे प्रभास से शादी करना चाहती हैं. बता दें कि, हाल ही में कृति एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी और इस दौरान प्रभास के प्रति वे अपने दिल की बात बोलने से ज़रा भी हिचकिचाई नहीं.

kriti sanon and prabhas

 

दरअसल, एक साक्षात्कार में कृति सेनन से यह सवाल पूछा गाय था कि वे ‘प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं, किसे डेट करेंगी और किससे शादी करेंगी.’ कृति ने भी जल्द से तीनों अभिनेताओं के साथ किए जाने वाले काम के बारे में बता दिया और अब उनका जवाब ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

prabhas and kriti sanon

कृति ने जवाब दिया था कि, ‘मैं कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी जबकि शादी प्रभास से करना चाहूंगी.’ प्रभास को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि, ‘प्रभास काफी लंबे है, मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है.’ मुझे ऐसा लगता था कि प्रभास शर्मीले होंगे लेकिन वे तो काफी खुले हुए इंसान हैं.

prabhas and kriti sanon

बता दें कि, कृति तो अपने दिल की बात कह चुकी है हालांकि देखना होगा कि इस पर अब प्रभास का क्या प्रतिक्रिया होती है. गौरतलब है कि प्रभास भी सिंगल है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

prabhas and kriti sanon

जल्द इस फिल्म में दिखेंगी प्रभास-कृति की जोड़ी…

prabhas and kriti sanon

गौरतलब है कि जल्द ही प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी फिल्म में साथ देखने को मिलने वाली है. दोनों की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ है. इस फिल्म पर काम जारी है. यह फिल्म भगवान श्री राम की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में देखने को मिलेंगे तो वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण और सनी सिंह लक्ष्मण जी के रोल में देखने को मिलेंगे. फिल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी. फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक ओम राउत द्वारा किया जा रहा है.

Back to top button
?>