बॉलीवुड

जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था- उनके लिए शहनाज़ सिगरेट जैसी है…जानता हूं बर्बाद कर रही है फिर भी…

टीवी के टैलेंटेड, हैंडसम और फिटनेस फिक्र सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। 2 सितंबर गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई जिसके बाद से ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री शौक में डूबी हुई है। सिद्धार्थ 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ के निधन से उनके परिवार और उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

sidnaaz

बता दें, बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। फैंस ने इस जोड़ी का नाम ‘सिडनाज’ भी रख दिया था। खास बात यह है कि, इस शो से बाहर होने के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती बरकरार रही और कई मौके पर यह कपल एक साथ नजर आया। पिछले दिनों ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने-3’ में दिखाई दिए थे। इसमें दोनों ने एक रोमांटिक सॉन्ग पर डांस किया। वहीं सिद्धार्थ इस दौरान शहनाज को लेकर काफी पॉजेसिव दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


sidnaaz

इस दौरान शो की जज रही माधुरी दीक्षित ने शहनाज से पूछा भी था कि वह किससे शादी करना चाहती है? इस पर शहनाज ने सिद्धार्थ की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए कहा था कि, वो जो सामने बैठा हुआ है इससे। फिर हंसने लगी और आगे कहा कि इसके जैसे ही किसी से। सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर कहा जाता था कि, जल्दी ही दोनों शादी करेंगे हालांकि इन दोनों की तरफ से कभी इस तरह की बातें सामने नहीं आई। शहनाज और सिद्धार्थ हमेशा एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते थे और दोनों के बीच अक्सर मीठी तक़रारे देखने को मिलती रही है।

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस भी बहुत पसंद करते थे और हर कोई चाहता था कि, यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधे लेकिन अपने रिश्ते को लेकर इन दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया। एक बार बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि, “शहनाज तू मेरे लिए एक सिगरेट जैसी है। मुझे पता है कि तु मुझे बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं।” सिद्धार्थ ने कहा था कि, “शहनाज अक्सर उनसे लड़ती रहती थी लेकिन बाद में प्यार भी खूब जताती थी। गुस्सा होने पर उसे मनाना भी पड़ता था और यदि वह नहीं मानती थी तो मेरा मूड ऑफ हो जाता था।”

बिग बॉस के घर से शुरू हुई शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती फैंस के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं थी। शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को अपना परिवार मानती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी दोस्तों को लेकर कहा था कि, “हम एक-दूसरे के साथ पवित्र रिश्ता शेयर करते हैं। मुझे लगता है कि लोग इसी बात से बहुत कनेक्ट कर पाते हैं। जिस तरह से सिद्धार्थ मेरी परवाह करते हैं, मुझ पर प्यार लुटाते हैं, मुझे बहुत अच्छा लगता है। हम दोनों एक-दूसरे के लिए ऐसा महसूस करते हैं। मैं खुद ये मानती हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता बेहद अलग है। वह मेरे परिवार की तरह हैं।’

sidnaaz

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


बता दें, शहनाज पंजाब से हैं और मुंबई में सिद्धार्थ ही उनका एक सहारा थे। वे दोनों अक्सर साथ में हैंग आउट करते थे। पार्टी करते थे। इतना ही नहीं बल्कि शहनाज ने अपना पिछला बर्थडे भी सिद्धार्थ के घर ही मनाया था। सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दे चुके हैं। खबर है कि, यह दोनों एक म्यूजिक सिंगल पर भी काम करने वाले थे लेकिन अब सिद्धार्थ का इस दुनिया से चले जाने के बाद यह प्रोजेक्ट अधूरा ही रह जाएगा। एक्टर की मौत से उनके परिवार, दोस्तों और मनोरंजन जगत के साथ ‘सिडनाज’ के फैंस को भी गहरा झटका लगा है।

Back to top button