बॉलीवुड

गीले-शिक़वे भुलाकर सिद्धार्थ शुक्ला के घर जा पहुँची रश्मि देसाई, फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया…

पुरानी बातें भूल सिद्धार्थ के घर पहुँची रश्मि देसाई, चेहरे पर दिखी उदासी। देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर गीत है, “चिट्ठी ना कोई संदेश, जाने वो कौन सा देश… जहां तुम चले गए।” जी हां ये गीत मानों टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ही फिल्माया गया हो। बीते दिन जब सिद्धार्थ का निधन हुआ। तब न तो उन्होंने दुआ सलाम किया और न ही आखिरी गुड बाय। सच पूछिए तो कुछ भी तो नहीं कहा सिद्धार्थ शुक्ला ने। आख़िर इतनी कम उम्र में और इतना जल्दी जाता है कोई, फैंस को तो कुछ कहने का मौका ही नहीं मिला। तभी तो अब हर किसी की आंख नम है।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

जी हां सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद उनके लाखों फैंस गमगीन हैं और सोसायटी के गेट के बाहर फैंस का तांता लगा है तो घर पर उनके जानने वालों के पहुंचने का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा। बता दें कि अब इसी कड़ी में सिद्धार्थ की करीबी रहीं रश्मि देसाई भी उनके घर पर स्पॉट हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

बता दें कि रश्मि देसाई अपनी मां के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं उनकी मां, उनकी बहनो और शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए। वहीं इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर रश्मि देसाई मीडिया को नजरअंदाज करती नजर आईं। तस्वीर में रश्मि देसाई बेहद सादे लिबास में नजर आ रही हैं।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

इस दौरान रश्मि देसाई के चेहर पर काफी उदासी दिखाई दी। तस्वीर में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला के घर में जाती नजर आ रही हैं। बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ने साथ में दिल से दिल तक सीरियल में काम किया था। जिसमें दोनों को काफी पसंद किया गया था और इसके बाद ये दोनों बिग बॉस 13 में भी दिखे थे।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

बता दें कि इस वक्त फैंस रश्मि देसाई से सवाल कर रहे हैं कि वो अब किसके साथ झगड़ा करेंगी। सिद्धार्थ शुक्ला ने तो अब इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर रश्मि देसाई सन्न रह गई थीं। मौत के कुछ देर बाद ही रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्वीट किया था।

गौरतलब हो कि रश्मि देसाई टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिन्हें एक समय पर सिद्धार्थ शुक्ला ने डेट किया था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

मालूम हो कि रश्मि से पहले जय भानुशाली, माही विज, हिंदुस्तानी भाऊ, शेफाली जरीवाला भी सिद्धार्थ के घर पर दिखे थे। सभी इस वक्त परिवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

वहीं मनीष पॉल भी सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे। मनीष जाने माने टीवी होस्ट हैं जो कई बार सिद्धार्थ के साथ स्टेज शेयर कर चुके हैं।

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

Sidharth Shukla And Rashmi Desai

जैस्मिन भसीन सिद्धार्थ की क्लोज फ्रेंड हैं और सिद्धार्थ की मौत से उन्हें भी सदमा लगा है। एयरपोर्ट से सीधे जैस्मिन और अली गोनी सिद्धार्थ के घर पहुंचे। इसके अलावा भी कई टीवी सितारे लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंच रहे हैं। इन सितारों की लिस्ट में राहुल महाजन, राजकुमार राव और पत्रलेखा का नाम शामिल है। इसके अलावा सलमान खान, अजय देवगन और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है।

Back to top button
?>