बॉलीवुड

काली रात की पूरी बात: शहनाज की गोद में सिद्धार्थ ने तोडा दम, जाते-जाते भी प्यार निभा गए Sid

टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई के ओशिवारा में अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका करीब 4 घंटे तक पोस्टमार्टम चला था. सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार तड़के इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और इस ख़बर ने हर किसी को गहरा सदमा और बड़ा झटका दिया है.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के अचानक से दुनिया छोड़ने की बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है. उनकी उम्र ही क्या थी महज 40 साल. वे अपने करियर में आगे बढ़ रहे थे. हिंदी सिनेमा में भी धमाकेदार वापसी करने वाले थे और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे. उनकी लाइफ़ में किसी चीज की कोई कमी नहीं थी और सब कुछ ठीक चल रहा था.

सिद्धार्थ काफी फिट और हैंडसम थे. उनके शरीर में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी और न ही वे किसी बीमारी से पीड़ित थे. ऐसे में उनका अचानक से निधन हो जाना हर किसी को काफी स्तब्ध कर गया है. टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड भी सदमे में है और सभी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. फैंस भी सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर नम आंखों के साथ विदाई दे रहे हैं. अभिनेता के परिवार का बुरा हाल है, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी सुध-बुध खो बैठी है.

sidharth shukla and shehnaz gill

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को शहनाज गिल, सिद्धार्थ के घर पर ही मौजूद थी. एक्टर के एक करीबी जो सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे, उन्होंने अपने साक्षात्कार में बताया कि, ‘शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है.’

सिद्धार्थ शुक्ला मौत से कुछ घंटे पहले शहनाज की गोद में ही सोए थे और फिर थोड़ी देर बाद शहनाज की गोद में ही उन्होंने आख़िरी सांस ली. गुरुवार रात को उन्हें सीने में दर्द हुआ था और साथ ही बेचैनी भी हुई थी. मां रीता और शहनाज ने अभिनेता को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम दी. हालांकि उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ.

सिद्धार्थ ने थोड़ी देर बाद फिर से अपनी तकलीफ़ के बारे में बताया तो मां और शहनाज दोनों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. बताया जाता है कि ऐसे में सिद्धार्थ, शहनाज की गोद में ही सो गए. वे लंबे समय तक शहनाज की गोद में सोते रहे. जब बहुत देर तक सिद्धार्थ एक ही पोजीशन में सोते रहे तो शहनाज ने उन्हें उठाया. हालांकि सिद्धार्थ अपनी प्रेमिका की गोद में दम तोड़ चुके थे.

sidharth shukla and shehnaz gill

जब सिद्धार्थ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो शहनाज भागते हुए 12 वीं मंजिल से 5वीं मंजल पर सिद्धार्थ के परिवार के पास गई और उन्हें सब कुछ बताया. सिद्धार्थ की बहनों ने तुरंत डॉक्टर्स को फोन लगाया. लेकिन हाथ लगी निराशा और असहनीय पीड़ा. सिद्धार्थ को डॉक्टर ने मृत बता दिया. उन्हें जल्द ही कूपर अस्पताल ले जाया गया. जहां कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने भी उनकी मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी. इसी के साथ हमेशा-हमेशा के लिए ‘सिडनाज’ (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की जोड़ी टूट गई. सिद्धार्थ जाते-जाते भी शहनाज के लिए अपना प्यार निभा गए.

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 के दौरान मिले थे. दोनों के बीच घर में काफी मजबूत बॉन्ड बन गया था. दोनों का प्रेम बिग बॉस में ही परवान चढ़ा और कई बार घर के भीतर ही दोनों को रोमांटिक होते हुए देखा गया था. वहीं बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी, हालांकि अब सब कुछ ख़त्म हो गया है. सिद्धार्थ की सांसे थम गई और यह प्यारी सी जोड़ी भी टूट गई.

sidharth shukla and shehnaz gill

Back to top button
?>