बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो वायरल, मां संग एयरपोर्ट पर आए थे नजर

टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। ऐसे में सिद्धार्थ का परिवार सदमे में है और किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे।

sidharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बेहद करीब थे। पिता के गुजरने के बाद मां रीता शुक्ला ने ही सिद्धार्थ का पालन पोषण किया था। सिद्धार्थ अक्सर अपनी मां के साथ नजर आते थे और उनका मां के साथ काफी अच्छा बॉन्ड था। आखिरी बार वह अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दरअसल, सिद्धार्थ एयरपोर्ट पर अपनी मां को रिसीव करने गए थे। आप वीडियो में देख सकते हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां और बाकी लोगों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ एकदम फिट और स्वस्थ दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर यह नहीं कह सकते कि वह बीमार है या किसी तरह से अनफिट है। लेकिन अचानक हुई उनकी मौत से उनकी मां और दोनों बहनों को सबसे बड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ अपनी मां और अपनी दोनों बहन के बहुत करीब थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी मां को लेकर कहा था कि, “मेरी मां ने कभी खुद को टूटने नहीं दिया। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इसके बावजूद मेरी मां ने हम तीनों बच्चों को ढंग से पाला और हमारी सारी डिमांड पूरी की। मैं जानता हूं कि उन्होंने हमारी डिमांड पूरी करने के लिए अपनी कई इच्छाओं की कुर्बानी दी है।

sidharth shukla mother

” सिद्धार्थ अपने तीनों भाई बहन में से सबसे छोटे थे और मां के बहुत लाड़ले थे। सिद्धार्थ ने बताया था कि, “वह अपनी मां के बगैर एक सेकंड भी दूर नहीं रह पाते। जब मां बचपन में रोटी बनाती थी तो उनके एक हाथ में बेलन रहता था और एक हाथ में मैं रहता था।”

sidharth shukla mother

खबरों की माने तो बीती रात 3:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ी थी। इस दौरान उन्होंने अपनी मां से बेचैनी होने और सीने में दर्द की शिकायत की। इसके बाद सिद्धार्थ को मां ने पानी दिया और वह सो गए, लेकिन सुबह जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। जब सिद्धार्थ काफी समय तक नहीं उठे तो उनकी मां ने उन्हें उठाने की कोशिश की लेकिन वह फिर भी नहीं जागे। फिर उनकी बहनें और फैमिली डॉक्टर आए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

sidharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ की मौत की खबर से उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का बुरा हाल है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म और टीवी सितारे सिद्धार्थ को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ के परिवार से जब पुलिस ने इस मामले को लेकर पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि, उन्हें मौत को लेकर कोई संदिग्ध ख्याल नहीं है। वो डॉक्टर्स की बात पर पूरा भरोसा कर रहे हैं और किसी तरह की कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं खड़ी करना चाहते। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आयी है।

Back to top button