बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की आखिरी मुलाकात की तस्वीरें देख आपकी आंखे भी हो जाएगी नम

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का आखिरी वीडियो आया सामने, मुंबई की बारिश में कुछ इस तरह हुई थी वो मुलाकात

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में है वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी है। कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शहनाज अभी तक सदमे में है उन्हें अभी तक सिद्धार्थ के निधन पर यकीन नहीं हो पा रहा है।

shenaaz gill

बता दें, बिग बॉस -13 में आने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं लोग होने ‘सिडनाज’ नाम से बुलाते हैं लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद यह जोड़ी टूट गई। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कई सारी खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिली। सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं लेकिन कई लोगों ने उनकी इस दोस्ती को प्यार का नाम भी दे दिया था।

shenaaz gill

वैसे शहनाज भी अक्सर कहा करती थी कि वह प्यार की भूखी है और वह चाहती है कि सिद्धार्थ हमेशा उनके पास रहे। वहीं बिग बॉस के घर में जब सलमान ने शहनाज से पूछा था कि क्या वह और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है? तो इस पर शहनाज ने कहा था कि, “नहीं… लेकिन हम दोनों के बीच कुछ तो है” वहीं सिद्धार्थ ने भी शहनाज की इस बात पर हामी भरी थी। इसके बाद से ही सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा।

shenaaz gill

ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के बाद अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ और शहनाज का यह वीडियो उनकी मुलाकात का आखरी वीडियो है। इस मुलाकात के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोबारा मुलाकात नहीं हो सकी। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ मुंबई की एक लोकेशन पर शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

sidharth shukla and shehnaaz gill

तस्वीरों में देख सकते हैं कि, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। बारिश की बूंदों के बीच यह जोड़ी शूटिंग करते हुए दिखाई दे रही है।

इसके अलावा सिद्धार्थ और शहनाज का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल, शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ शानदार डांस करती हुई दिखाई दे रही है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ का यह डांस वीडियो टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था कि, “क्यों ना सब दीवानों के साथ थोड़ी में भी दीवानी हो जाऊं।” वीडियो को शेयर करते समय शहनाज ने शायद ही कभी सोचा होगा कि यह डांस सिद्धार्थ के साथ उनका आखिरी डांस होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे जिन्होंने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में काम किया। सीरियल्स में सफलता पाने के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड का भी रुख किया। वह साल 2014 में आई फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आए थे। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ नाम की वेब सीरीज भी की थी जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Back to top button