बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के 7 बड़े दुश्मन, एक ने कहा- ये मर भी रहा होगा तो मैं इसे पानी नहीं दूंगी

रश्मि देसाई ने कहा था- ये मर भी रहा होगा तो..', देखें सिद्धार्थ शुक्ला के 7 बड़े दुश्मनों की लिस्ट

कल का दिन मनोरंजन जगत के लिए बेहद दुखद रहा है. छोटे पर्दे के बड़े सितारें सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया. महज 40 की उम्र में उन्होंने दुनिया छोड़ दी. उनके निधन की वजह तो अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है हालांकि बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ा था. जबकि गुरुवार रात करीब साढ़े तीन बजे सीने में दर्द भी हुआ था और बेचैनी भी हुई थी.

sidharth shukla

सिद्धार्थ की असमय मौत हर किसी को बड़ा सदमा और सीख देकर गई है. किसी के लिए भी सिद्धार्थ के निधन की ख़बर पर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो रहा है. फैंस, परिवार के लोग और इंडस्ट्री से जुड़े लोग हर कोई उनके निधन पर काफी स्तब्ध है. वहीं सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी अपना होश खो बैठी है.

sidharth shukla and shehnaaz gill

दूसरी ओर सिद्धार्थ की निजी ज़िंदगी को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही है. ऐसे में हम आपको सिद्धार्थ के 7 सबसे बड़े दुश्मनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि टीवी इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं. आइए आपको दिवंगत अभिनेता के दुश्मनों की लिस्ट दिखाते हैं.

असीम रियाज (Asim Riaz)…

जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था तो वहीं असीम रियाज (Asim Riaz) इसके रनरअप थे. बता दें कि, सिद्धार्थ और असीम के बीच बिग बॉस के घर में ख़ूब लड़ाईयां होती थी. दोनों अक्सर एक दूसरे के आमने-सामने हो जाते थे. दोनों के रिश्ते बिगड़े हुए ही थे और दोनों एक दूसरे से ठीक से बात भी नहीं करते थे. हालांकि असीम ने सिद्धार्थ के निधन पर शोक व्यक्त कर कहा कि, मैं तुमसे स्वर्ग में मिलूंगा भाई.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)…

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. टीवी की काफी ख़ूबसूरत अभिनेत्री रश्मि की भी सिद्धार्थ से बनती नहीं थी. दोनों कलाकारों ने एक साथ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ (Dil Se Dil Tak) में काम किया था और सेट पर ही दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे. वहीं फिर बिग बॉस 13 में भी दोनों के बीच का मनमुटाव साफ़ देखने को मिला था. गुस्से में इस दौरान शो पर रश्मि ने यह तक कह दिया था कि, ‘ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी.’

अरहान खान (Arhaan Khan)…

Arhaan Khan

बता दें कि, अरहान खान (Arhaan Khan) रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. गौरतलब है कि रश्मि के चलते अक्सर बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और अरहान लड़ते रहते थे.

एजाज खान (Eijaz Khan)…

बिग बॉस 13 के विजेता होने के साथ ही सिद्धार्थ को बिग बॉस 14 में चैलेंजर के रूप में देखा गया था. इस दौरान उनकी बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ बड़ी और चर्चित लड़ाई हुई थी.

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)…

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) बिग बॉस का एक चर्चित चेहरा रह चुके हैं. हिन्दुस्तानी भाऊ और सिद्धार्थ भी अक्सर लड़ते रहते थे. गुस्से में भाऊ, सिद्धार्थ को काफी कुछ कह देते थे.

शीतल खंडाल (Sheetal Khandal)…

sidharth and Sheetal Khandal

शीतल खंडाल (Sheetal Khandal) और सिद्धार्थ शुक्ला एक ही टीवी धारावाहिक में काम कर चुके हैं. जहां सिद्धार्थ ‘बालिका वधू’ में अहम किरदार निभाते थे तो वहीं शीतल भी इस टीवी सीरियल का हिस्सा थी. शीतल ने सिद्धार्थ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि वो सेट पर डबल मीनिंग जोक्स मारते हैं. इसके बाद से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी.

तोरल रासपुत्रा (Toral Rasputra)…

तोरल रासपुत्रा (Toral Rasputra) ‘बालिका वधू’ का हिस्सा रह चुकी हैं. वे शो में बाद की ‘आनंदी’ के रोल में देखने को मिली थी. दोनों कलाकारों के बीच एक अच्छा रिश्ता था. हालांकि दोनों के रिश्ते हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के बाद से बिगड़ गए थे और दोनों के बीच बातचीत भी बंद थी.

Back to top button