बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने पहुंचे शहबाज, बहन शहनाज़ नहीं दिखी तो फैंस का फूटा गुस्सा -Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रखा है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। गौरतलब है कि गुरवार सुबह सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि अभी उनके शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि शुक्रवार 11 बजे तक सिद्धार्थ का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं दोपहर में 3:30 बजे तक सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हो सकता है। अंतिम संस्कार के पूर्व परिवार सिद्धार्थ के शव को घर पर अंतिम दर्शन के लिए भी रखेगा।

sidharth shukla

सिद्धार्थ की मौत के बाद कई टीवी और फिल्मी सितारें उन्हें श्रद्धांजलि दे चुके हैं। वहीं वरुण धवन, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, मनीष पॉल, गुरमीत चौधरी, आरती सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, राहुल महाजन, जय भानुशाली, राजकुमार राव, पत्रलेखा और शेफाली जरीवाला जैसे नामी सितारें अभी तक सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


इस बीच फैंस को सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज़ गिल के आने का बेसब्री से इंतजार है। फैंस को उम्मीद थी कि शहनाज़ इस दुख की घड़ी में सिद्धार्थ के घरवालों के साथ होगी, लेकिन वह अभी तक न तो सिद्धार्थ से मिलने आई है और न ही उनकी मौत को लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन आया है।

इस बीच शहनाज़ के भाई शाहबाज मुंबई आ चुके हैं। उन्हें सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। हालांकि फैंस इस बात से नाराज हैं कि शहनज़ गिल उनके साथ क्यों नहीं है? गौरतलब है कि सिद्धार्थ और शहनाज़ एक साथ बिग बॉस 13 में थे। इस शो में दोनों के बीच एक गहरा रिश्ता कायम हो गया था। दोनों की दोस्ती एक अलग ही लेवल पर जा पहुंची थी। शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ नजर आते थे। ऐसे में फैंस शहनाज़ से यही उम्मीद कर रहे थे कि वे सिद्धार्थ और उनके परिवार से मिलने जरूर आएंगी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


उधर शहनाज़ के पिता संतोक सिंह सुख ने मीडिया से कहा कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनने के बाद से शहनाज़ की हालत ठीक नहीं है। उन्हें किसी बात का होश नहीं है। वह बेसुध हैं। इसलिए हमने उनके भाई शाहबाज को मुंबई भेजा है। खबरों की माने तो राहुल महाजन भी शहनाज़ से मिले हैं। उन्होंने बताया कि शहनज़ बुरी तरह से कमजोर पड़ गई है। ऐसा लग रहा है मानों उनकी लाइफ में कोई तूफान आया हो और सबकुछ बहाकर ले गया हो।

शहनाज़ के दिल पर इस समय क्या गुजर रही होगी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। वे सिद्धार्थ के बेहद करीब थी। बिग बॉस हाउस में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी कई सवाल उठे थे। शो में सलमान ने पूछा था कि क्या आप दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हैं? तो इस पर शहनाज़ ने कहा था कि ‘नहीं! लेकिन हम दोनों के बीच कुछ तो खास है।’ उनकी इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सहमति जताई थी।

Back to top button