बॉलीवुड

हूबहू दिखती हैं ये दो अभिनेत्रियां, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे चकित। देखें तस्वीरें…

ऐसा कहते हैं कि इस दुनिया में एक ही शक्‍ल के सात लोग होते हैं। इतना ही नहीं हर कोई अपने हमशक्ल से मिलने के लिए बेहद उत्‍सुक रहता है। अपने सामने अपनी ही शक्‍ल जैसे किसी दूसरे इंसान को देखना वाकई बेहद अनूठा अनुभव होगा, लेकिन हमशक्ल इतनी आसानी ने नहीं मिलते। वही आम लोगों से लेकर कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार्स के हमशक्ल पाए भी गए हैं। जी हां अब तक दीपिका पादुकोण से लेकर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बहुत सारे हमशक्ल सामने आ चुके हैं।

Pravin Boby And deepshikha

इसी कड़ी में अब एक और एक्ट्रेस की हमशक्ल सामने आई हैं। जी हां हालांकि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं है। बता दें कि हम बात कर रहे है बीते दौर की खूबसूरत अदाकारा परवीन बाबी (Parveen Babi) की। जो उन एक्ट्रेसेस में शामिल है जिन्होंने बॉलीवुड में बोल्ड लिबास की शुरुआत की थी।

Pravin Boby And deepshikha

गौरतलब हो कि एक्ट्रेस जितनी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रही उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी छाई रही। आज भले परवीन इस दुनिया में ना हों लेकिन एक्ट्रेस को आज भी फैंस पहले की तरह से ही प्यार करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Pravin Boby And deepshikha

बता दें कि एक्ट्रेस परवीन बॉबी की हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि एक दूसरी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल है। गौरतलब हो कि दीपशिखा नागपाल टीवी का जाना-माना नाम है। बता दें कि दीपशिखा को फिल्म ‘कोयला’ में नोटिस किया गया था। फैंस उनको पहली बार में ही परवीन की हमशक्ल कहने लगे थे।

Pravin Boby And deepshikha

वहीं दीपशिखा की पुरानी फोटो सबूत हैं कि वह जवानी के दिनों में दिवंगत एक्ट्रेस से किस हद तक मेल खाती थीं। दीपशिखा 90 के दशक में कई फिल्मों में दिखीं थी। दीपशिखा को फिल्मों में काम मिला तो उन्हें नोट भी खूब किया गया।

Pravin Boby And deepshikha

इतना ही नहीं फिल्मों में कोई खास सफलता मिलता ना देख उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया और साल 2014 में दीपशिखा ने बिग बॉस- 8 में हिस्सा लिया था। दीपशिखा अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं।

बता दें कि उन्होंने एक्स हसबैंड केशव अरोड़ा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। वहीं वे दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे और फिर कुछ सालों में ही यानि कि 2016 में उन्होंने तलाक की अर्जी दी थी। आखिर में जानकारी के लिए बता दें कि दीपशिखा इन दिनों टीवी शो ‘रंजू की बेटियां’ में निगेटिव रोल निभा रही हैं।

Back to top button