बॉलीवुड

इंडस्ट्री से बाहर की है इन 5 भोजपुरी एक्टर्स की ख़ूबसूरत पत्नियां, एक तो लगती है पूरी हीरोइन

भोजपुरी कलाकारों की भी फैंस के बीच एक अच्छी ख़ासी पकड़ और फैन फॉलोइंग है. समय के साथ भोजपुरी कलाकारों की लोकप्रियता और भोजपुरी सिनेमा में भी गजब का बदलाव आया है. आज भोजपुरी कलाकार किसी बॉलीवुड कलाकार की तरह पहचान रखते हैं. वे अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के कुछ मशहूर अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में बताते हैं. यहां आप जानेंगे कि इन स्टार्स की पत्नियां क्या करती है और कैसी दिखती है. तो चलिए शुरू करते है सफर. ख़ास बात यह है कि हमारे द्वारा बताएं जा रहे सभी अभिनेताओं की पत्नी आम महिला है. वे फिल्म इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं रखती है.

रवि किशन (Ravi Kishan)…

रवि किशन भी भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है. रवि किशन ने न केवल भोजपुरी सिनेमा में बहुत बेहतरीन काम किया है बल्कि उनकी बेहतरीन अदाकारी को फैंस ने हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी देखा है. रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के इतिहास के सबसे सफ़ल और लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी फिल्म इंडस्ट्री से बाहर की लड़की को हमसफर के रूप में चुना था. उनकी शादी प्रीती से हुई थी. आज दोनों कुल 4 बच्चों के माता-पिता हैं. रवि की तीन बेटियां और एक बेटा है.

पवन सिंह (Pawan Singh)…

pawan singh

पवन सिंह को पावर स्टार के रूप में भी जाना जाता है. पवन सिंह ने कई हिट फ़िल्में दी है. उनका नाम अक्षरा सिंह के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा था लेकिन साल 2014 में पवन सिंह, नीलम सिंह से शादी कर चुके थे. इस शादी में दोनों के परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदारों ने ही हिस्सा लिया था.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)…

मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के एक चर्चित अभिनेता हैं. वे जितने बेहतरीन अभिनेता है उतने ही बेहतरीन गायक भी हैं. उन्होंने कुल दो शादियां की है. उनकी पहली शादी रानी नाम की महिला से हुई थी. दोनों ने साल 1999 में सात फेरे लिए थे. दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम रीति है हालांकि रानी और मनोज का साल 2012 में तलाक हो गया था.

इसके बाद बीते साल लॉक डाउन के दौरान मनोज ने दूसरी शादी सुरभि नाम की महिला से की थी. सुरभि का भी फिल्म इंडस्ट्री से कोई रिश्ता नहीं है. दोनों दिसंबर 2020 में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी का नाम सान्विका है.

रितेश पांडे (Ritesh Pandey)…

रितेश पांडे तो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. कुछ माह पहले उनकी शादी वैशाली पांडे से हुई थी. वैशाली दिखने में काफी ख़ूबसूरत है. वे खूबसूरती में किसी अभिनेत्री की तरह लगती है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)…

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है. उन्होंने अर्श से फर्श तक का शानदार सफ़र तय किया है. फिल्म इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं रखने वाली चंदा देवी संग खेसारी लाल यादव ने सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी साल 2006 में हुई थी. कपल के दो बच्चे बेटी कृति और बेटा ऋषभ है.

Back to top button