बॉलीवुड

इन टीवी एक्ट्रेसेज के साथ रहा सिद्धार्थ शुक्ला का रिलेशन, फ़िर भी मुकम्मल नहीं हुई प्रेम-कहानी…

बिग बॉस सीजन- 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट और विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया मे नहीं रहें हैं। जी हां उनके निधन के बाद हर तरफ़ उन्हीं की चर्चा है। हम आपको बता दें कि मात्र 40 साल में दुनिया को अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला जितना अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहे, उससे भी कहीं ज़्यादा वह अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनें रहते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

एक विशेष बात सिद्धार्थ शुक्ला का नाम तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन उन्हें मुक़म्मल प्यार नसीब नहीं हुआ। जी हां सिद्धार्थ के लव लाइफ की बात करें, तो उनके अफ़ेयर के चर्चे कई टीवी कलाकारों के साथ सुर्खियां बनें, लेकिन आख़िर तक उनकी शादी नहीं हुई और वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। आइए आज हम आपको बताते हैं कि किन-किन अभिनेत्रियों के संग उनके प्यार के चर्चें मशहूर हुए…

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लव-हेट रिलेशनशिप…

Siddharth Shukla had an affair with these TV actresses

बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ब्लॉक बस्टर शो ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था। दोनों इस सीरियल में पति और पत्नी बनते हैं। शो की शूटिंग के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और वह एक दूसरे को पसंद भी करने लगे। खबर तो यह भी है कि दोनों ही एक दूसरे को डेट भी करते थे।

sidharth shukla and rashami desai

मगर, एक दिन न जानें ऐसा क्या हुआ कि दोनों का प्यार नफरत में बदल गया। उसके बाद सेट पर ही दोनों के बीच बहस हो जाती। धीरे-धीरे दोनों की लड़ाइयां इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ को शो छोड़ना पड़ा। सिद्धार्थ के जाने के बाद रश्मि ने भी शो को कॉन्टीन्यू नहीं किया। इसके बाद दोनों को ही बिग बॉस हाउस के अंदर साथ देखा गया।

शहनाज गिल…

shehnaaz gill

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट यूं तो काफी लंबी रही लेकिन जब भी उनके हालिया रिलेशनशिप्स की बात उठती थी तो हमेशा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ही नाम लिया जाता था। जी हां बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और हैश टैग #SidNaazKiShaadi आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता था। हालांकि दोनों कभी शादी के बंधन में नहीं बंधे, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद यह ख़बर है कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल काफ़ी परेशान हो गई हैं।

आकांक्षा पुरी…

Akanksha Puri and sidharth

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई हसीनाओं के साथ रिश्तों के लिए चर्चा में रहे थे। बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13 में जहां आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थीं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को डेट कर चुके हैं। बता दें कि पारस छाबड़ा ने खुद ये बात कंफर्म की थी कि सिद्धार्थ और आकांक्षा एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन आकांक्षा के साथ भी सिड की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हुई।

शेफाली जरीवाला…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala)

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में शामिल होने से पहले खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पास्ट रहा है। इतना ही नहीं कहा जाता है कि करियर की शुरुआत में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन ये इश्क भी आखिरकार अधूरा ही रहा।

Shefali Jariwala and sidharth

आरती सिंह…

siddharth shukla and Arti Singh

बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की को-कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह (Arti Singh) भी उनके साथ रिलेशनशिप में रहने की बात कह चुकी हैं। आरती (Arti Singh) ने बताया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रही है लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की।

दृष्टि धामी…

Siddharth Shukla had an affair with these TV actresses

टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक दृष्टि धामी (Drasthi Dhami) भी सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। जी हां एक्ट्रेस ने नीरज खेमा (Neeraj Khema) से शादी की थी लेकिन वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं।

Drashti Dhami

स्मिता बंसल…

Siddharth Shukla had an affair with these TV actresses

स्मिता बंसल टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा रही हैं। टीवी शो ‘बालिका वधू’ (Baalika Vadhu) में दोनों ने साथ में काम किया था जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं रही थीं। हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को कभी भी खुलकर कुबूल नहीं किया।

Smita Bansal

पवित्रा पुनिया…

siddharth shukla and Pavitra Punia

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) टीवी शो ‘Love You Zindagi’ में साथ काम कर चुके हैं। दोनों का रिश्ता एक दौर में टॉक ऑफ द टाउन हुआ करता था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता कुछ खास नहीं चला और एक वक्त के बाद दोनों अलग हो गए।

तनिशा मुखर्जी…

Siddharth Shukla had an affair with these TV actresses

काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। बता दें कि दोनों की मोहब्बत के खूब चर्चे हुए थे लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया।

Back to top button